Rohtas News: निवर्तमान वार्ड सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

बिक्रमगंज- मलियाबाग मुख्य पथ के कल्याणी मोड़ के पास वाहन दुर्घटना के बाद इलाज के क्रम में शिवोबहार के निवर्तमान वार्ड सदस्य सनोज कुमार की मौत हो गई। इस मामले में मृतक की पत्नी विंध्याचली देवी ने हत्या का आरोप लगाते हुएतीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:37 PM (IST)
Rohtas News: निवर्तमान वार्ड सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप
वार्ड सचिव समेत तीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज, सांकेतिक तस्‍वीर ।

सूर्यपुरा (रोहतास), संवाद सूत्र। स्थानीय थाना क्षेत्र के बिक्रमगंज- मलियाबाग मुख्य पथ के कल्याणी मोड़ के पास गुरुवार को हुई वाहन दुर्घटना के बाद इलाज के क्रम में शिवोबहार के निवर्तमान वार्ड सदस्य सनोज कुमार की मौत हो गई। इस मामले में मृतक की पत्नी विंध्याचली देवी ने हत्या का आरोप लगाते हुए शुक्रवार की देर शाम तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 बताया जाता है कि सनोज कुमार गांव के ही वार्ड सचिव समेत तीन लोगों के साथ घर से घूमने के लिए गुरुवार की शाम गए थे, इसी बीच  कल्याणी मोड़ के पास दुर्घटना होने की सूचना उनके साथ गए लोगों ने परिजन को दी तथा इलाज के लिए वाहन से बिक्रमगंज के एक निजी क्लीनिक में ले गए। इलाज के दौरान सनोज कुमार की मौत हो गईं। पुलिस ने शव को सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने मृतक की पत्नी के साथ बिक्रमगंज-मलियाबाग मुख्य पथ के कल्याणी मोड़ के पास शव को रख सड़क जाम कर दिया। इस घटना को दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या की बात कहने लगे। सड़क जाम की सूचना मिलते ही बिक्रमगंज एसडीपीओ शशिभूषण सिंह, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार दल बल के साथ पहुंचे और समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटवाया।

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सनोज कुमार को तीनों लोग शाम को घर से बुलाकर ले गए थे। उन्‍होंने साजिश के तहत हत्या कर सड़क पर फेंक दिए। इस संबंध में विंध्याचली देवी के बयान पर उसी वार्ड के वार्ड सचिव सुभाष गिरी उर्फ बमभोली गिरी, ज्वाला गिरी सहित तीन के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस नामजदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी