आइपीएल में खेलेगा रोहतास का लाल आकाश दीप, रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में हुआ शामिल

जिले के शिवसागर प्रखंड के बड्डी गांव निवासी आकाशदीप 19 सितंबर से शुरू होने वाले आइपीएल मैच मे रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलेंगे। विराट कोहली की टीम में घायल खिलाड़ियों के कारण पांच परिवर्तन किए गए हैं जिनमें भारतीय खिलाड़ी आकाशदीप को जगह मिली है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:18 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:18 AM (IST)
आइपीएल में खेलेगा रोहतास का लाल आकाश दीप, रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में हुआ शामिल
बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर प्रखंड के बड्डी गांव निवासी हैं, आकाशदीप। फाइल फोटो।

सासाराम: रोहतास, जागरण संवाददाता। जिले के शिवसागर प्रखंड के बड्डी गांव निवासी आकाशदीप 19 सितंबर से शुरू होने वाले आइपीएल मैच मे रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की तरफ से खेलेंगे। विराट कोहली की टीम में घायल खिलाड़ियों के कारण पांच परिवर्तन किए गए हैं, जिनमें चार विदेशी खिलाड़ियों के साथ एक भारतीय खिलाड़ी आकाशदीप को जगह मिली है। आकाशदीप घायल वाशिंगटन सुंदर के स्थान पर टीम में शामिल किए गए हैं। लंबे कद, मजबूत कदकाठी के आलराउंडर आकाशदीप आइपीएल टू में भाग लेने दुबई पहुंच चुके हैं। उनकी इस उपलब्धि पर स्वजनों, गांव और जिले के खिलाड़ियों में खुशी का माहौल है।

आइपीएल टू के लिए आरसीबी की टीम में जिन नए खिलाड़ियों को विकल्प के रूप में शामिल किया गया है। टीम से बाहर रहने वाले खिलाड़ियों के नाम हैं ये अलग-अलग कारणों से दूसरे चरण में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। जिन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, वह हैं - वनिंदु हसरांगा, दुसमंथा चमीरा, टिम डेविड, जॉर्ज गारटोन और आकाश दीप। यह दूसरा मौका है जब आकाश दीप आइपीएल में खेलेंगे। इसके पहले आयोजित आइपीएल मे उन्होंने राजस्थान रायल्स की तरफ से खेला था। एथलेटिक्स संघ के सचिव विनय कृष्ण ने कहा कि आकाश दीप शुरू से ही होनहार खिलाड़ी थे। उन्‍होंने अपने कठिन परिश्रम व बेहतर प्रदर्शन की बदौलत आज इस मुकाम को हासिल किया है।

chat bot
आपका साथी