हादसे में युवक की मौत के बाद मुआवजा के लिए सड़क जाम, गया-पटना मार्ग पर दो घंटे आवागमन बाधित

गया के बेलागंज थाना क्षेत्र के नेयुरी बाज़ार के समीप सोमवार रात सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद लोगों ने मंगलवार सुबह सड़क जाम कर दिया। गया-पटना मार्ग पर करीब दो घंटे तक लोगो ने आवागमन बाधित रखा।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:44 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 06:44 AM (IST)
हादसे में युवक की मौत के बाद मुआवजा के लिए सड़क जाम, गया-पटना मार्ग पर दो घंटे आवागमन बाधित
मुआवजा के लिए सड़क जाम करते लोग। जागरण

संवाद सूत्र, बेलागंज (गया)। बेलागंज थाना क्षेत्र के नेयुरी बाज़ार के समीप सड़क दुर्घटना में मृतक के आश्रित को मुआवजा की मांग को लेकर लोगों ने मंगलवार की सुबह गया-पटना सड़क मार्ग को जाम कर दिया। टेंपो-हाइवा की सीधी टक्कर में  सोमवार की देर रात सिलौंजा के समीप हादसे में युवक की मौत हो गई थी। सड़क जाम के कारण झंडोत्तोलन को जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई।

मालूम हो कि सोमवार की देर रात गया-पटना सड़क मार्ग पर बेलागंज थाना क्षेत्र के सिलौंजा मध्य विद्यालय के समीप टेम्पू और हाइवा की सीधी टक्कर हो गयी थी। जिसमे एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर हो गयी थी वही दो व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हो गये थे। उसकी पहचान पास के ही गांव लोदीपुर के रामजनम ठाकुर (40) के रूप में हुई थी। मंगलवार की सुबह स्‍वजनों एवं ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर थानाक्षेत्र के नेयुरी बाजार के समीप गया-पटना सड़क मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, स्थानीय मुखिया रेणु देवी,समाजसेवी अर्जुन सागर ने पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास किया। इसके उपरांत करीब दो घण्टे काफी मशक्कत के बाद सड़क मार्ग को चालू किया गया। गणतंत्र दिवस होने के कारण बड़ी संख्या में लोग अपने-अपने प्रतिष्ठान पर झंडोत्तोलन हेतू जाना था। लेकिन सड़क जाम में दो घन्टे तक फसे रहने के कारण उनलोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी