आराम कर रहे युवकों पर चढ़ा सड़क निर्माण एजेंसी का डंपर, एक की घटनास्‍थल पर मौत, रोहतास की घटना

रोहतास में सड़क निर्माण के लिए मिट्टी ढोने के कार्य में लगे डंपर की चपेट में अाने से 25 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। दो अन्‍य घायल हो गए। गाड़ी को आगे-पीछे करने के दौरान यह हादसा हुआ। युवक वहां आराम कर रहे थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 02:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 02:21 PM (IST)
आराम कर रहे युवकों पर चढ़ा सड़क निर्माण एजेंसी का डंपर, एक की घटनास्‍थल पर मौत, रोहतास की घटना
हादसे में एक की मौत, दो अन्‍य जख्‍मी। प्रतीकात्‍मक फोटो

कोचस (रोहतास), संवाद सूत्र। दिनारा थाना क्षेत्र के भगीरथा टोला के समीप सड़क निर्माण के लिए मिट्टी के ढुलाई में लगे एक डंपर की चपेट में आने से शनिवार को एक युवक की मौत हो गई। दो अन्‍य घायल हो गए। मृतक स्‍थानीय दया यादव का 25 वर्षीय पुत्र दीपक यादव था। वहीं घायल फूल चंद सिंह व दीपू सिंह भी उसी गांव के हैं। दोनों घायलों का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी नहीं हुए हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव का सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराया और स्वजनों को सौंप दिया। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।

मशीन की देखरेख करता था दीपक

ग्रामीणों ने बताया कि दीपक सड़क निर्माण कंपनी में अर्थ मूवर्स मशीन की देख रेख का कार्य करता था। आज कार्यस्थल के समीप ही वह दो अन्‍य युवकों के साथ आराम कर रहा था। उधर चालक डंपर को आगे-पीछे कर रहा था। इसी क्रम में आराम कर रहे दीपक व दो अन्‍य युवक डंपर की चपेट में आ गए। दीपक की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई। फूलचंद व दीपू भी घायल हाे गए। घटना का पता चलते ही चालक वहां से डंपर लेकर भाग निकला। इसके बाद कोहराम मच गया। हादसे की खबर सुनकर पहुंचे स्‍वजन विलाप करने लगे।

चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

सूचना के बाद पहुंची दिनारा पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। दारोगा वाल्मिकी प्रसाद ने बताया कि निर्माणाधीन फोरलेन में मिटी भरने के लिए वहां अर्थ मूवर्स लगी हुई थी। डंपर से मिट्टी की ढुलाई की जा रही थी। वहीं पर कुछ लोग आराम भी कर रहे थे। तभी चालक की लापरवाही से डंपर वहां पर सोए दीपक को युवक को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों में रोष है। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी