Road Accidents in Kaimur: कैमूर में जुलाई में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 15 लोगों की हुई मौत

जिले में प्रशासन के काफी प्रयास के बाद भी सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। कई बार यातायात नियमों का उल्लंघन के चलते भी दुर्घटना हो रही है। जिसमें असमय ही लोगों की जान चली जा रही है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:04 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:04 AM (IST)
Road Accidents in Kaimur: कैमूर में जुलाई में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 15 लोगों की हुई मौत
20 जुलाई को सड़क दुर्घटना में एक साथ पांच लोगों की हुई थी मौत, सांकेतिक तस्‍वीर।

भभुआ, जागरण संवाददाता। जिले में प्रशासन के काफी प्रयास के बाद भी सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। यातायात नियमों का अनुपालन कराने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन लोग अभी भी यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इसके चलते आए दिन दुर्घटना हो रही है। जिसमें असमय ही लोगों की जान चली जा रही है। जुलाई माह में सड़क दुर्घटनाओं की बात करें तो 15 लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। इसमें 20 जुलाई को सड़क दुर्घटना में एक साथ कार में सवार पांच लोगों की मौत होने की दर्दनाक घटना घटित हुई। इस घटना से कैमूर जिले के लोगों का हृदय कांप गया।

इसके अलावा अन्य घटनाओं की बात करें तो तीन जुलाई को भभुआ नगर के हवाई अड्डा के पास बाइक से हुई दुर्घटना में सिकठी गांव निवासी चंद्रप्रकाश पटेल की तो चार जुलाई को भभुआ मोहनियां पथ पर वाहन की टक्कर से मुडहरियां गांव निवासी सुशील विश्वकर्मा की मौत हो गई। छह जुलाई को बाइक की टक्कर से भगवानपुर के रास बिहारी ङ्क्षबद की, आठ जुलाई को मोहनियां जीटी रोड पर ट्रक में कार टकराने से रोहतास की महिला शकुंतला देवी की मौत हो गई। नौ जुलाई को दुर्गावती में ट्रैक्टर में बाइक टकराने से चेहरियां के राकेश कुमार की और इसी दिन कुदरा में सड़क दुर्घटना में कुदरा वार्ड संख्या एक के भुट्टू माली की मौत हो गई। जबकि 13 जुलाई को रामगढ़ के भरिगांवा गांव निवासी रामेश्वर राजभर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। 16 जुलाई को चैनपुर के सोनांव गांव में ट्रैक्टर से दब कर करजांव गांव के मिकू राम की मौत हो गई। जबकि 20 को पुल से नीचे पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से जमुरना के रौशन ङ्क्षसह व पंकज ङ्क्षसह, बरेज के राहुल सिंह, सूरज ङ्क्षसह व जिगनी के भवानी ङ्क्षसह की मौत हो गई। वहीं 24 जुलाई को सड़क दुर्घटना में घायल युवक संदीप यादव की मौत हो गई। बता दें कि जून माह में सड़क दुर्घटनाओं में कुल 17 लोगों की मौत हुई थी। लेकिन जुलाई माह में सड़क दुर्घटनाओं में मरने वालों की संख्या जून माह की अपेक्षा भले कुछ कम हो, लेकिन जुलाई माह की 20 तारीख को एक साथ पांच लोगों की मौत की घटना ने पूरे जिले के लोगों को झकझोर कर रख दिया।

chat bot
आपका साथी