डेहरी में सड़क दुर्घटना, धान लदे ट्रक पलटने से बाइक सवार की मौत; ड्यूटी से लौट रहे थे नप चालक

नगर थाना क्षेत्र में एनएच दो पर शंकर अस्पताल के समीप सोमवार को धान लदे अनियंत्रित ट्रक पलटने से उसके नीचे दबकर बाइक से घर जा रहे नगर परिषद से जुड़े एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है।

Prashant KumarMon, 06 Dec 2021 04:31 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन (सासाराम)। स्थानीय नगर थाना क्षेत्र में एनएच दो पर शंकर अस्पताल के समीप सोमवार को धान लदे अनियंत्रित ट्रक पलटने से उसके नीचे दबकर बाइक से घर जा रहे नगर परिषद से जुड़े एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। मृत युवक की पहचान पतपुरा गांव निवासी बांके सिंह के पुत्र 22 वर्षीय रवि कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित स्वजन व ग्रामीणों ने एनएच पर धान की बोरी रख सड़क को लगभग तीन घंटे तक जाम कर यातायात बाधित कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्‍हा ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया। इसके बाद वाहनों का आवागमन सुगम हो सका।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रवि कुमार बाइक से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच औरंगाबाद की तरफ से आ रहा धान लदा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर बाइक सवार को धक्का मारते हुए बीच सड़क पर पलट गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगाकर काफी मशक्कत के बाद पलटे ट्रक को उठवाया, जिसके धान की बोरी के नीचे दबे रवि के शव को निकाला जा सका। ट्रक से दब जाने के चलते उसका चेहरा व शरीर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। शव की पहचान जेब से मिले आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस से की गई। रवि कुमार नगर परिषद में छह नंबर टिपर वाहन का चालक थे, जो ड्यूटी के बाद घर जा रहे थे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक व बाइक को कब्जे में लेकर नगर थाना ले गई। घटनास्थल पर पहुंची सीओ अनामिका कुमारी ने पीडि़त परिवार को नियमानुसार मुआवजा का आश्वासन दिया। स्थानीय विधायक फतेबहादुर सिंह ने भी मृतक के स्वजन व अधिकारियों से बातचीत कर मुआवजे की मांग की है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.