औरंगाबाद के राजद विधायक का तंज, पहले महंगाई डायन थी, अब भाजपा की प्रेमिका हो गई

तेजस्वी यादव एवं जगदानंद सिंह के निर्देशानुसार देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ राजद विधायक व कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। राजद विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्ल्यू ने कहा कि पहले महंगाई डायन थी और अब भाजपा की प्रेमिका हो गई।नवादा रजौली व गोविंदपुर विधायकों ने भी हमला बोला

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 02:23 PM (IST)
औरंगाबाद के राजद विधायक का तंज, पहले महंगाई डायन थी, अब भाजपा की प्रेमिका हो गई
महंगाई के खिलाफ राजद का हल्‍ला बोल, सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, नवीनगर (औरंगाबाद) : देश में बढ़ती महंगाई को लेकर राजद विधायक व कार्यकर्ताओं ने दूसरे दिन सोमवार को भी सरकार के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया। बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्‍वी यादव के निर्देश पर पूरे बिहार में जगह-जगह पार्टी के नेता व कार्यकर्ता महंगाई के खिलाफ हल्‍ला बोल रहे हैं। इसी क्रम में औरंगाबाद में भी एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष उमेश सिंह चंद्रवंशी एवं संचालन नगर अध्यक्ष दिवाकर सिंह चंद्रवंशी ने किया।

यूपीए सरकार में मची थी हाय तौबा, अब बनी प्रेमिका

इस मौके पर राजद विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्ल्यू ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब यूपीए की सरकार में महंगाई बढ़ी थी, तो भाजपा के नेताओं ने खूब हाय तौबा मचाया था। अब मोदी सरकार में महंगाई बढ़ी है तो लोग शांति से बैठे हुए हैं। विधायक ने तंज कसा कि पहले महंगाई डायन थी और अब भाजपा की प्रेमिका हो गई है। उन्‍होंने कहा कि जिले में बालू को लेकर जो तूफान मचा हुआ है उसमें कई अधिकारी नप चुके हैं। विधायक ने कहा कि सोन नदी नवीनगर एवं बारुण से होकर गुजरती है। इसलिए पहला हक नवीनगर और बारुण का बनता है। न कि वाराणसी और यूपी के लोगों का। इस मौके पर संतोष कुमार सिंह, भोला यादव, इंदल सिंह, चंचल सिंह, टुनटुन सिंह, दरिया दिल दरगाही, उदय गुप्ता, सगीर अशरफ, प्रयाग रजक, गोपाल ठाकुर, मोहम्मद साहबउद्दीन, महिला नेत्री मालती देवी समेत दर्जनों की संख्या में राजद कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

नवादा, रजौली व गोविंदपुर विधायकों ने भी हमला बोला 

उधर, नवादा विधायक विभा देवी ने कहा कि विभा देवी ने कहा कि भाजपा की केंद्र और नीतीश की राज्य सरकार महंगाई पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। 100 दिन के भीतर महंगाई कम करने का वादा करने वाली केंद्र सरकार ने देश की जनता का बुरा हाल कर दिया है। करोना महामारी के कारण आम लोगों का रोजगार ठप हो गया है। एक तो पहले से ही महंगाई की मार झेल रही आम जनता पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस व खाद्य पदार्थ के आर्थिक बोझ से दबी हुई है। गोविंदपुर विधायक मो. कामरान ने कहा है कि मोदी सरकार जनता से झूठा वादा कर सत्ता पर काबिज हुई है। और महंगाई बढ़ाकर जनता को मारने में लगी है। कहने को तो वह देश का चौकीदार कहते हैं लेकिन देश को पूंजीपतियों के हाथों में गिरवी रखने का काम कर रही है। ऐसे सरकार को देश की सत्ता पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। रजौली विधायक प्रकाश वीर ने मोदी पर व्यंग करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अपने को देश का सेवक कहते हैं परंतु देश की गरीब लाचार बेबस जनता को करोना के समय भी उनके हाल पर छोड़ दिया। बढ़ती महंगाई से जनता कष्ट में है।

बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव एवं राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देशानुसार देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ राजद नवादा जिला के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही नगर के प्रजातंत्र चौक पर प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जलाकर विरोध जताया।

chat bot
आपका साथी