डेटा छिपाने में उस्‍ताद है मेरा पीए, राजद विधायक ने सीएम नीतीश कुमार पर कुछ इस तरह कसा तंज

गया के बेलागंज विधानसभा के विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उनपर कोरोना का आंकड़ा छिपाने का आरोप लगाया है। हालांकि इस क्रम में कई यूजरों ने उन्‍हें ट्रोल भी कर दिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:21 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:21 AM (IST)
डेटा छिपाने में उस्‍ताद है मेरा पीए, राजद विधायक ने सीएम नीतीश कुमार पर कुछ इस तरह कसा तंज
राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव का ट्वीट। सौजन्‍य ट्विटर

गया, ऑनलाइन डेस्‍क। कोरोना के आंकड़े को लेकर विपक्ष हमलावर है। सरकार पर लगातार डेटा छिपाने का आरोप विपक्षी पार्टी के नेता लगा रहे हैं। इसी क्रम में गया जिले के बेलागंज से राजद विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर अलग अंदाज में तंज कसा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर राजद विधायक ने लिखा है कि मेरे पीए के पास दो जीबी एक्‍स्‍ट्रा डेटा पड़ा हुआ है। हॉटस्‍पॉट ऑन करने को बोल रहा हूं, तो बोल रहा है कि नेट नहीं है। डेटा छिपाने में उस्‍ताद बन रहा है। लगता है आगे चलकर नीतीश कुमार बनेगा।इस ट्वीट को नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी लाइक किया है।

विधायक जी को कई यूजर ने किया ट्रोल

विधायक जी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने सरकार पर निशाना साधा है तो कई ने उन्‍हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि रोम जल रहा था और नीरो बांसुरी बजा रहा था, ये पुराना हो गया, आज के बाद सब बोलेंगे लोग मर रहे थे और साहब उत्‍सव मनवा रहे थे। अभिषेक सिंह नाम के एक युजर ने ट्वीट किया है कि आपका पीए डाटा चुरा रहा है यानि वह चीज चुरा रहा है जो चोरी लायक भी नहीं है। मुझे तो लगता है कि वह आगे चलकर लालू प्रसाद यादव बनेगा।

नीतीश नहीं, उनका बड़ा भाई बनेगा...

इंजी‍नियर कुमार अरविंद ने तंज कसा है कि नीतीश कुमार नहीं बल्कि नीतीश कुमार का बड़ा भाई, जो जेल में जिंदगी की आखिरी सांस  ले रहा है, बनेगा। एक यूजर ने लिखा है पीए का डेटा भी चूस लोगे नेताजी, सबकुछ फ्री में चाहिए।गौरतलब है कि बिहार में कोरोना मरीजों के आंकड़े को लेकर विपक्ष आरोप लगा रहा है कि सरकार आंकड़े में हेरफेर कर रही है। सही आंकड़े नहीं बता रही है। इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष समेत तमाम विपक्षी दलों के नेता सरकार पर विफलता का आरोप लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी