एक बार फिर से चर्चा में चूहे, औरंगाबाद में कुतर दिया कंप्यूटर का तार, एक घंटा बाधित रही टिकट सेवा

फेसर स्टेशन पर कंप्यूटर पर रविवार की रात्रि चूहों ने कहर बरपा दिया। टिकट काटने वाली कंप्यूटर को ही चूहों ने कुतर दिया। जिस कारण सोमवार को करीब एक घंटे से अधिक तक टिकट काटने का कार्य बाधित रहा। इससे टिकट काटने वाले काफी परेशान और लाचार दिखे।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:05 PM (IST)
एक बार फिर से चर्चा में चूहे, औरंगाबाद में कुतर दिया कंप्यूटर का तार, एक घंटा बाधित रही टिकट सेवा
औरंगाबाद में टिकट नहीं मिलने से कई यात्री बिना टिकट यात्रा को मजबूर हुए

 जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के फेसर स्टेशन पर कंप्यूटर पर रविवार की रात्रि चूहों ने कहर बरपा दिया। टिकट काटने वाली कंप्यूटर को ही चूहों ने कुतर दिया। जिस कारण सोमवार को करीब एक घंटे से अधिक तक टिकट काटने का कार्य बाधित रहा। इससे टिकट काटने वाले काफी परेशान और लाचार दिखे। पहली दफा तो इनको समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर क्या समस्या है, कंप्यूटर चालू क्यों नहीं हो पा रहा। कंप्यूटर चालू नहीं होने की वजह से बाहर खिड़की पर भी टिकट कटाने आए लोग काफी हो हंगामा कर रहे थे। जिस वजह से उनकी परेशानी बढ़ रही थी साथ ही वह अपने आप को लाचार भी महसूस कर रहे थे। काफी निरीक्षण करने के बाद पता चला कि कंप्यूटर का तार कटा हुआ है जिसे चूहों ने कुतर दिया है।

टिकट नहीं मिलने के कारण यात्री रहे परेशान

यात्रियों को टिकट नहीं मिलने के कारण यात्री परेशान रहे। आक्रोशित यात्रियों ने हंगामा भी किया। स्टेशन पर टिकट लेने पहुंचे यात्री अजीत कुमार ने बताया कि दो घंटे से ही कतार में हैं टिकट नहीं मिल रही है, और न ही कारण बताया जा रहा है। स्टेशन प्रबंधक की लापरवाही के कारण इन लोग पहले से सिस्टम सही तरीका से रख रखाव नहीं करते है, और बिना टिकट के सफर कैसे करें। स्टेशन प्रबंधक मनीष कुमार ने बताया कि चूहों ने सिस्टम को क्षतिग्रस्त कर दिया है। कंप्यूटर का तार काट दिया है। इसकी सूचना वरीय अधिकारी को देकर ठीक करा दी गई है। एक घंटे तक टिकट सेवा बाधित रहा था। 

chat bot
आपका साथी