Link Fail की समस्‍या से अब भी नहीं उबरे पोस्‍ट ऑफिस, नवादा में उपडाकघर का फूटा परेशान लोगों का गुस्‍सा

पकरीबरावां उपडाकघर के आक्रोशित ग्राहकों ने सोमवार को जमकर नारेबाजी करते हुए घटों बवाल काटा। 15 दिनों से उपडाकपाल शंकर कुमार के द्वारा यह कहकर ग्राहकों को लौटा दिया जाता था कि लिंक नहीं है। इसको लेकर ग्राहक भड़के हुए थे।

Prashant KumarMon, 21 Jun 2021 04:51 PM (IST)
पकरीबरावां उपडाकघर में हंगामा करते ग्राहक। जागरण।

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। पकरीबरावां उपडाकघर के आक्रोशित ग्राहकों ने सोमवार को जमकर नारेबाजी करते हुए घटों बवाल काटा। 15 दिनों से उपडाकपाल शंकर कुमार के द्वारा यह कहकर ग्राहकों को लौटा दिया जाता था कि लिंक नहीं है। इसको लेकर ग्राहक भड़के हुए थे।

प्रखंड के दूर-दराज गांवों से डाकघर पहुंचे रिंटू कुमार, अनरवा देवी, शारदा देवी, नीतीश मिश्रा, नागेश्वर प्रसाद, शशिकांत प्रसाद आदि ने कहा कि एक सप्ताह से हो रही घनघोर बारिश से घर से निकलना मुश्किल है। जरूरत है तो लोग पैसे निकासी के लिए डाकघर आना पड़ता है। कठिनाईयों के बीच हमलोग आते हैं, लेकिन लिंक नहीं रहने के कारण दिनभर भूखे-प्यासे रहकर शाम को घर लौट जाना पड़ता है।

ग्राहकों की मजबूरी को डाककर्मी समझने को तैयार नहीं है। बता दें कि लिंक फेल रहने से लेनदेन करने वाले ग्राहकों को एक साथ कई प्रकार की परेशानियों से सामना करना पड़ता है। यह हाल तब है, जब इसी प्रखंड के निवासी अनिल कुमार सूबे के पोस्टमास्टर जनरल के पद पर आसीन हैं।

पकरीबरावां के उपडाकपाल शंकर कुमार ने कहा कि इस बाबत उप डाकपाल शंकर कुमार ने बताया कि लिंक की समस्या का समाधान नवादा से किया जाता है। समस्या से डाकअधीक्षक कार्यालय को सूचना दे दिया गया है। बावजूद लिंक की समस्या बनी हुई है। इसके कारण ग्राहकों के आक्रोश का खमियाजाना हमे झेलना पड़ता है। लिंक की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

कहते हैं अधिकारी

डाक अधीक्षक एसएस मंडल ने बताया कि लिंक फेल की समस्या पकरीबरावां उपडाकघर से मिली है। जिसे एक दो दिनों में ठीक कर दिया जाएगा। ग्राहकों को सुविधा देना मेरी पहली प्राथमिकता है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.