पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे 59 बोरी महुआ जब्त, सोमवार की देर रात पुलिस ने कार्रवाई, दो धंधेबाज गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार की देर रात ट्रैक्टर पर लदे 59 बोरी महुआ एवं 30 बोरी गेहूं को जब्त कर थाना लाया। साथ ही चालक सहित ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। महुआ लेकर रामपुर गांव की तरफ जा रहा है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:14 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:14 PM (IST)
पुलिस ने ट्रैक्टर पर लदे 59 बोरी महुआ जब्त, सोमवार की देर रात पुलिस ने कार्रवाई, दो धंधेबाज गिरफ्तार
जब्‍त महुआ की बोरियों के साथ पुलिस पदाधिकारी। जागरण।

संवाद सूत्र, रफीगंज (औरंगाबाद)। पुलिस ने सोमवार की देर रात ट्रैक्टर पर लदे 59 बोरी महुआ एवं 30 बोरी गेहूं को जब्त कर थाना लाया। साथ ही चालक सहित ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली कि एक लाल रंग के महिन्द्रा ट्रैक्टर पर गेहूं के अंदर शराब निर्माण के लिए महुआ लेकर रामपुर गांव की तरफ जा रहा है।

सूचना के बाद एसआइ मनिंद्र मिश्रा व रविकांत सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। फिर पुलिस टीम आंती-मखदुमपुर पथ के पास वाहन जांच अभियान चलाया। इस दौरान तिवारी बिगहा की ओर से आ रही एक ट्रैक्टर को देखकर पुलिस ने हाथ दिया। जैसे ही पुलिस ने हाथ दिया कि ट्रैक्टर चालक वाहन की गति कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर ट्रैक्टर चालक एवं उस पर सवार दो लोगों को पकड़ा। ट्रैक्टर चालक गया जिला के आंती थाना के अदोपुर गांव निवासी दिनेश यादव के पुत्र अमरजीत कुमार और उस पर सवार व्यक्ति आंती थाना क्षेत्र के ही शीतलगढ गांव निवासी रामचंद्र यादव के पुत्र राम कुमार रंजन को हिरासत में लेकर थाना लाया गया।

ट्रैक्टर की तलाशी के बाद उसपर लदे सामानों को जब्त कर थाना लाया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि ट्रैक्टर पर से 40 केजी के 59 बोरी में महुआ और 25 केजी के लगभग 30 बोरे में गेहूं की बोरी लदे थे। मामले में मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए अमरजीत कुमार और राम कुमार रंजन को नामजद अभियुक्त बनाया गया। जिसे गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी