गया में सामूहिक दुष्‍कर्म पीडि़ता का आवेदन लेने से पुलिस ने किया इंकार, बच्‍चों संग एसएसपी के घर पहुंची महिला

गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र में विधवा के साथ हथियार के बल पर मंगलवार को बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी। महिला ने हिम्‍मत कर डेल्‍हा थाना में आवेदन दिया मगर पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी। एसएसपी को हस्‍तक्षेप करना पड़ा

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:14 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:09 AM (IST)
गया में सामूहिक दुष्‍कर्म पीडि़ता का आवेदन लेने से पुलिस ने किया इंकार, बच्‍चों संग एसएसपी के घर पहुंची महिला
गया में विधवा महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म, सांकेतिक तस्‍वीर ।

गया, जागरण संवाददाता। गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र में एक विधवा के साथ हथियार के बल पर मंगलवार को पड़ोसी के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता घर में बच्चों के साथ अकेली रहती है। इसी का फायदा उठाकर पीडि़ता के घर के दीवार फांदकर बदमाशों ने प्रवेश किया। पीडि़ता का कहना है कि घर में कुल पांच लोग प्रवेश किए थे। उन सबने उसके साथ अश्लील हरकत की। अकेली महिला होने के कारण उस वक्‍त वह विरोध नहीं कर सकी। वारदाज के बाद उस व्यक्ति व उनके अन्य साथियों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। फिर भी हिम्मत करते हुए बुधवार को महिला डेल्हा थाना पहुंची। लेकिन, थाना के पुलिस पदाधिकारी द्वारा आवेदन नहीं लिया गया। महिला ने कहा कि पुलिस ने मेरी बात की अनदेखी कर दी।

बच्‍चों के साथ एसएसपी आवास पहुंची

इसके बाद महिला बुधवार की शाम को बच्चों को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक के सरकारी आवास पहुंची। उनसे मुलाकात नहीं हुई। लेकिन एसएसपी के रीडर ने बात किया। इसकी जानकारी एसएसपी को दी गई। पीडि़ता ने रीडर को बताया कि हम मेडिकल जांच कराने के लिए तैयार है। पुलिस मामले को दर्ज नहीं करना चाहती है। खुद विधवा और बच्चे भयभीत है। महिला ने न्याय की गुहार लगाई।

एसएसपी ने 24 घंटे के अंदर जानकारी मांगी

इधर, एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि एक महिला बच्चों को लेकर आवास पर मिलने आई थी। महिला द्वारा बताया गया कि उसके साथ पड़ोसी व अन्य लोगों ने गंदा काम किया है। इसलिए पूरे मामले की जांच करा रहे हैं। पीडि़ता को डेल्हा थाना भेजा गया। साथ ही एसएसपी ने डेल्हा थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि पीडि़ता की पूरी बात सुनकर मामले की गहनता से जांच करें। घटनास्थल का मुआयना कर 24 घंटे के अंदर जानकारी दें।

chat bot
आपका साथी