रोहतास में महिला के साथ पुलिस ने की अभद्रता, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने लिया ये एक्शन

बिहार के रोहतास में महिला के साथ पुलिस की अभद्रता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर रोहतास के एसपी ने एक्शन लिया है। मामले की जांच के बाद एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 03:04 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 03:04 PM (IST)
रोहतास में महिला के साथ पुलिस ने की अभद्रता, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने लिया ये एक्शन
महिला के साथ अभद्रता के मामले में एएसआइ को एसपी ने किया लाइन हाजिर। जागरण

 डेहरी आन सोन (रोहतास ), संवाद सहयोगी। रोहतास के अमझोर थाना के भदसा  गांव में महिलाओं के साथ पुलिसकर्मियो के द्वारा की गई अभद्रता का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर  वायरल होने के बाद कराई गई जांच में एएसआइ राम पुकार मिश्रा को दोषी पाया गया है। इस मामले में एसपी आशीष भारती ने  शुक्रवार को राम पुकार मिश्रा लाइन हाजिर कर दिया। एसपी आशीष भारती ने बताया कि एएसआइ को लाइन हाजिर करने के साथ  अनुशासात्मक कारवाई शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच सहायक पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ नवजोत सिम्मी ने की। जिसके आधार पर यह कारवाई की गई है। 

वायरल वीडियो पर एक्शन

एसपी ने बताया कि छह अक्टूबर को अमझोर थाना के भदसा गांव में बालू तस्करों के द्वारा अवैध खनन और ढुलाई की जानकारी मिली थीं। जिसके बाद पुलिस कर्मी खनन निरीक्षक के साथ गांव में पहुंचे। इस दौरान चार ट्रैक्टर जब्त किया गया। जबकि दो ट्रैक्टर चालक लेकर भागने में सफल हुए थे। जब्त ट्रैक्टर को थाना लाने के क्रम में अचानक गाड़ी मालिकों व अन्य असमाजिक तत्वों द्वारा छापेमारी दल पर पथराव किया गया था, जिसमे चार पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

उन्होंने बताया कि पथराव करने वाले वाहन मालिकों व असमाजिक तत्वों की पहचान के लिए छह अक्टूबर को  रंजीत यादव  की  गिरफ्तारी को महिला पुलिस के साथ टीम भेजी गई थी । रंजीत के घर की महिलाओं ने पुलिस को तलाशी लेने में पुलिस को रोकने व सरकारी कार्य मे बाधा उतपन्न करने लगी। घर की एक महिला द्वारा वीडियो बनाये जाने लगा ।वीडियो बनाते देख छापेमारी दल में शामिल एएसआई रामपुकार मिश्रा द्वारा उस महिला से मोबाइल छिनने का प्रयास किया गया था, जो महिला के साथ दुर्व्यवहार का मामला बनता है। जिसपर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी