पुलिस चौकस, संदिग्ध पर नजर व वसूले गए जुर्माना

गया बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस चौकस है। संदिग्ध और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए निरंतर कार्रवाई की जा रही है। गया जिले के प्रत्येक थाना क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा के निर्देश पर डीएसपी सर्किल इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष जांच में जुटे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:53 AM (IST)
पुलिस चौकस, संदिग्ध पर नजर व वसूले गए जुर्माना
पुलिस चौकस, संदिग्ध पर नजर व वसूले गए जुर्माना

गया : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस चौकस है। संदिग्ध और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए निरंतर कार्रवाई की जा रही है। गया जिले के प्रत्येक थाना क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा के निर्देश पर डीएसपी, सर्किल इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष जांच में जुटे हैं। पिछले तीन दिनों में दो लाख तीन हजार रुपये वाहनों से वसूला गया है। साथ ही बिना मास्क के भ्रमण करने वाले व्यक्ति 8480 रुपये वसूल किए गए हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित शराब का सेवन करने वालों पर भी शिकंजा कसा है। चंदौती थाना की पुलिस ने वाहन से आठ हजार रुपये, मास्क से 250 रुपये व शराब का सेवन करने वालों के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया। चेरकी थाना की पुलिस ने वाहनों से तीन हजार रुपये, शेरघाटी थाना की पुलिस ने वाहन चेकिग से दो हजार, मास्क से 1800 रुपये, गुरुआ थाना ने वाहन चेकिग में एक हजार, बोधगया ट्राफिक पुलिस ने वाहन चेकिग से 5500 रुपये, डुमरिया थाना ने वाहन चेकिग से दो हजार रुपये, मोफस्सिल थाना ने वाहन चेकिग से छह हजार रुपये, मोहनपुर थाना की पुलिस ने तीन हजार, कोंच थाना ने तीन हजार, धनगाई थाना ने चार हजार रुपये, गेहलौर ओपी ने सात हजार, चाकंद ओपी ने 7500 रुपये, सरबहदा ओपी ने 3000 रुपये , सिविल लाइन थाना ने 18,500 रुपये, फतेहपुर थाना की पुलिस ने दो हजार रुपये, कोतवाली थाना की पुलिस ने 25 हजार रुपये, एससी-एसटी थाना ने दो हजार एवं अतरी थाना की पुलिस ने वाहन चेकिग में छह हजार रुपये जुर्माना वसूल किया। ------------ आठ लोगों पर लगा सीसीए

एसएसपी ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए अभी आठ लोगों पर सीसीए लगाया गया है। इसमें इमरान खां, करमौनी थाना डोभी, अनिल रवानी तुतबाड़ी थाना कोतवाली, राजेश यादव गोलबगीचा गबड़ा लक्ष्मण सहाय लेन कोतवाली, छोटू कुमार उर्फ बच्चा यादव बंगला पहसी थाना कोतवाली, सुधांशु कुमार बंगला स्थान पहसी थाना कोतवाली, मो.सद्दाम बंगला स्थान पहसी थाना कोतवाली, तिरैल यादव उर्फ सुजीत कुमार गेवाल बिगहा बथान थाना रामपुर एवं प्रेम यादव रामपुर थाना जिला गया शामिल हैं। पूर्व में इन लोगों पर चुनाव के दौरान व अन्य सामाजिक कार्यो में हिसा, उपद्रव फैलाने का मामला अलग-अलग थाना में दर्ज है। ------- 687 लोगों का नाम गुंडा पंजी में दर्ज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए समाज में विद्वेष फैलाने वाले वैसे लोगों को चिहित किया है। गया जिले के अलग-अलग ऐसे संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। इन लोगों को चिहित कर कार्रवाई भी की जा रही है। अलग-अलग थाना के गुंडा पंजी में 687 लोगों का नाम दर्ज किया गया है। चुनाव के दौरान इन्हें थाना में हाजरी लगाना है।

chat bot
आपका साथी