डेहरी में बाइक चोरी कर भागते दो समेत तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूर्व में चोरी की गई बाइक भी बरामद

डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज के पास से बाइक चोरी कर भागते दो अभियुक्तों को सोमवार की शाम गिरफ्तार किया है। यही नहीं पुलिस ने पहले चोरी हुई बाइक को भी बरामद किया है।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:05 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:05 PM (IST)
डेहरी में बाइक चोरी कर भागते दो समेत तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूर्व में चोरी की गई बाइक भी बरामद
चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपित

संवाद सहयोगी, डेहरी ऑन सोन (रोहतास ) : डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज के पास से बाइक चोरी कर भागते दो अभियुक्तों को सोमवार की शाम गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद किए गए हैं। साथ ही चोरी की बाइक क्रय करने वाला भी गिरफ्तार किया गया है।इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज से एक बाइक चोरी कर दो अपराधी भाग रहे थे।

दोनों आरोपित औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के निवासी

पुलिस पुरानी जीटी रोड पर पंचायत चुनाव को ले वहां वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी । पुलिस को देखते वे बाइक छोड़कर भागने लगे । पुलिस ने दौड़ा कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया । दोनों आरोपित तनु रंजन व अंशु राज औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के निवासी हैं । कड़ाई से पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बाइक चोरी के कई मामलों की जानकारी दी है।

पुलिस ने चोरी की बाइक व उसके खरीदार को भी किया गिरफ्तार 

आरोपितों ने बताया कि नारायण मेडिकल अस्पताल के पास मिठाई दुकान चलाने वाले गौतम कुमार को उन्होंने पूर्व में औरंगाबाद जिले से चोरी कर लाई गई बाइक बेची है। पुलिस ने मिठाई दुकान से चोरी कर बेची गई बाइक व उसके खरीदार को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि गौतम कुमार भी औरंगाबाद जिले के दाउदनगर का निवासी है । उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी की सूचना औरंगाबाद नगर थाने की पुलिस को दे दी गई है। गिरफ्तार आरोपितों के अपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ जारी है। बताया जाता है कि आजकल क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना आम हो गई है जिससे जनता परेशान है। पुलिस भी आये दिन बाइक चोरों को पकड़ने के नए नए हथकंडे अपनाती है पर ये शातिर फिर भी जल्द हाथ नहीं आते।

chat bot
आपका साथी