नशा शराब में होता तो नाचती बोतल.... झारखंड में शराब पीकर झूम रहे थे औरंगाबाद में, यह हुआ अंजाम

अौरंगाबाद के अंबा में चार युवकों को पुलिस ने नशे में हंगामा करते गिरफ्तार कर लिया। उनमें से एक को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर आइसोलेशन सेंटर भेज दिया गया। ये झारखंड के हरिहरगंज से शराब पीकर आ रहे थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:07 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:10 AM (IST)
नशा शराब में होता तो नाचती बोतल.... झारखंड में शराब पीकर झूम रहे थे औरंगाबाद में, यह हुआ अंजाम
शराब के नशे में झूमते चार गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

अंबा (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। झारखंड में शराब पीकर औरंगाबाद में झूमना चार युवकों को महंगा पड़ गया। नशा में शराब में होता तो नाचती बोतल... पर झूमते तीनों का नशा उस समय काफूर हो गया जब उन्‍हें खाकी वर्दी नजर आई। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस के लिए विषम स्थिति उस समय उत्‍पन्‍न हो गई जब उनमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकल गया। पॉजिटिव पाए गए युवक को आइसोलेशन सेंटर में जबकि तीन को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया।गिरफ्तार युवकों में फेसर थाना के देवरिया गांव निवासी मुन्‍ना यादव व धीरज मिश्रा एवं मुफस्सिल थाने के बाकन गांव निवासी सुबोध कुमार सिंह एवं फेसर बाजार के पिंटू कुमार शामिल हैं।

हाजत में भी करते रहे हंगामा

कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि सभी लोग झारखंड के हरिहरगंज से शराब पीकर स्कॉपियों से जा रहे थे।शुक्रवार की देर शाम एक होटल के समीप स्‍कॉर्पियो लगाकर तीनों युवक हंगामा कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने पहुंचकर उन्‍हें हिरासत में ले लिया। वे इतने नशे में थे कि हाजत में रखने के दौरान भी आपस में हंगामा करते रहे। ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर शराब पीने की पुष्टि हुई।

नशे में धुत एक युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

जेल भेजे जाने से पहले सभी की रेफरल अस्पताल कुटुंबा में कोरोना जांच कराई गई। जांच में एक पॉजिटिव पाया गया। केस दर्ज कर तीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पॉजिटिव पाए गए युवक को बारुण के आइसोलेशन सेंटर में भेजा गया है।

शराब तस्करी में फरार युवक भेजा गया जेल

दाउदनगर में शराब कारोबारी मनोज चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शनिवार को थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि यह बालूगंज का निवासी है। शराब तस्करी के दो पुराने मामलों में फरार चल रहा था। गुप्‍त सूचना पर दाउदनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी