हथियार के बल पर पिकअप लूटा, लूटी गई पिकअप पलट गई तो छोड़कर भागे लुटेरे

आधा दर्जन लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर रोहतास जिला के परसथुआ के पास एक पिकअप गाड़ी को लूट ली। लूटी गई पिकअप गाड़ी को लेकर जब वे भाग रहे थे तो वह कैमूर जिला के कुदरा थाना क्षेत्र में नाथूपुर गांव के पास जीटी रोड पर पलट गई।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:55 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:02 AM (IST)
हथियार के बल पर पिकअप लूटा, लूटी गई पिकअप पलट गई तो छोड़कर भागे लुटेरे
लुटेरों ने पिकअप का काफी दूर तक पीछा किया, सांकेतिक तस्‍वीर।

कुदरा (भभुआ), संवाद सूत्र। मारुति कार पर सवार करीब आधा दर्जन लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर शनिवार की रात रोहतास जिला के परसथुआ के पास एक पिकअप गाड़ी को लूट ली। लूटी गई पिकअप गाड़ी को लेकर जब वे भाग रहे थे तो वह कैमूर जिला के कुदरा थाना क्षेत्र में नाथूपुर गांव के पास जीटी रोड पर पलट गई। उसके बाद पकड़े जाने का भय देखते हुए लुटेरे पिक अप गाड़ी को छोड़कर भाग निकले। पिकअप गाड़ी पटना के बृह्मपुर के निवासी छत्रृधारी राय के पुत्र रामकिशुन राय की बताई गई है।

काफी दूर तक लुटेरों ने पीछा किया

पिकअप गाड़ी के चालक अरवल के निवासी कृष्णा यादव ने बताया कि वह शनिवार की रात पिकअप गाड़ी पर बांस बल्ली व प्लाई लादकर उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से पटना जा रहे थे। उनके साथ गाड़ी में खलासी भी मौजूद थ। रास्ते में मारुति कार पर सवार आधा दर्जन लोग उसकी गाड़ी के पीछे लग गए। उसे अपना पीछा किए जाने का एहसास हो गया था इसलिए वह बिना रुके गाड़ी को तेजी से भगा ले जाना चाह रहा था। लेकिन रोहतास जिला के परसथुआ के पास एक ट्रक के आ जाने के चलते उसे गाड़ी की रफ्तार धीमी करनी पड़ी। जिसका फायदा उठाकर मारुति कार पर सवार लोगों ने अपनी गाड़ी को उसकी गाड़ी के आगे खड़ा कर दिया। उसके बाद पिस्तौल का भय दिखाकर उन्होंने उससे पिकअप गाड़ी की चाभी और उसकी मोबाइल छीन ली।

जब लुटेरे पिकअप गाड़ी को साथ में लेकर भाग रहे थे तो वह आधी रात के बाद जीटी रोड पर कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पलट गई। गाड़ी के पलटने से उस पर लदी हुई बांस बल्ली भी सड़क पर बिखर गई। एनएचएआई के पेट्रोङ्क्षलग दस्ते ने क्रेन से पलटी हुई पिकअप गाड़ी को सीधा करके सड़क पर से हटाया। पिकअप गाड़ी के मालिक और चालक ने बताया कि स्थानीय पुलिस से सूचना मिलने पर उन्हें उनकी गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली। जिसके बाद वे अपनी गाड़ी को लेने के लिए कुदरा पहुंचे। उन्होंने बताया कि गाड़ी के चालक और खलासी सुरक्षित हैं तथा गाड़ी भी मिल गई है, इसलिए उन्होंने घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई।

chat bot
आपका साथी