वारिसलीगंज में पंचायत चुनाव नामांकन को आए दो प्रत्याशियों की कटी जेब, उचक्के ने उड़ाया मोबाइल व नगदी

प्रखंड कार्यालय में पंचायत चुनाव के नामांकन को लेकर भारी भीड़ उमड़ रही है। इस बीच उच्चको की पौ बारह रही। नामांकन करवाने प्रखंड कार्यालय के गेट पर पहुंचते ही दो प्रत्याशियों की जेब से 50 हजार रुपये समेत कइयों का मोबाइल फोन उच्चके ले उड़े।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:25 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:25 PM (IST)
वारिसलीगंज में पंचायत चुनाव नामांकन को आए दो प्रत्याशियों की कटी जेब, उचक्के ने उड़ाया मोबाइल व नगदी
नामांकन को प्रखंड कार्यालय में लग रही भारी भीड़ का फायदा उठा रहे जेबकतरे, सांकेतिक तस्‍वीर।

वारिसलीगंज, संवाद सूत्र। प्रखंड कार्यालय में पंचायत चुनाव के नामांकन को लेकर भारी भीड़ उमड़ रही है। इस बीच उच्चको की पौ बारह रही। नामांकन करवाने प्रखंड कार्यालय के गेट पर पहुंचते ही दो प्रत्याशियों की जेब से 50 हजार रुपये समेत कइयों का मोबाइल फोन उच्चके ले उड़े। भीड़ इतनी जुट रही है कि मात्र 100 मीटर की दूरी तय करने में करीब 30 से 35 मिनट का समय लग रहा है। जबकि ब्लॉक के रास्ते में पुलिस द्वारा जांच बैरियर बनाया गया है। लेकिन ब्लॉक गेट पर सिर्फ चार चौकीदार की ड्यूटी लगाई गई है। जो भीड़ पर नियंत्रण करने में विफल साबित हो रहा है।

इस दौरान मुखिया पद पर नामांकन करवाने ब्लॉक गेट पर पहुंचे मोसमा पंचायत के अजित यादव की पॉकेट से 40 हजार नकदी के साथ ही एक अन्य व्यक्ति की पॉकेट से 10 ह•ाार रुपये आसानी से उड़ा लिया। जबकि चार पांच लोगों की शिकायत रही कि ब्लॉक गेट को बिना सुरक्षा बल के चेन लगाकर काफी संकीर्ण कर दिया गया है। फलत: कई युवक को ब्लॉक की ऊंची दीवार फांदकर प्रवेश करते देखा गया। बताया गया कि दीवार फांदने के दौरान एक युवक का पैर फिसल गया। जिससे उसके पैर की हड्डी भी टूट जाने की बात बताई गई। थाना चौक से ब्लॉक गेट के बीच इतनी भीड़ देखी गई। जिसमें गुजरना काफी कष्टकर साबित हो रहा था। हलांकि सूर्यमंदिर दीवार के पास पुलिस द्वारा सड़क पर ल_ा लगा कर बैरियर बनाया गया है परंतु वहां कोई पुलिस अधिकारी नहीं रहने से बैरियर उपयोगिता हीन साबित हो रहा है। इसी प्रकार से प्रत्याशियों द्वारा गांव देहातो से मंगवाई गई विभिन्न प्रकार के वाहनों को सड़क पर यत्र तत्र लगा देने से दिन भर वारिसलीगंज बाजार के थाना चौक, देवी स्थान, चांदनी चौक बायपास के पास काफी भीड़ भाड़ के कारण लोगों को जाम का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी