जदयू संसदीय दल के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के सम्‍मान समारोह में घुसा पॉकेटमार, कर दिया यह कमाल

जदयू संसदीय दल के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का सम्मान समारोह रोहतास के शिवसागर प्रखंड में आयोजित किया गया था। भीड़ का फायदा उठा पाकेटमार ने एक के बाद एक कई वीआइपी के पाकेट पर हाथ साफ कर दिया। उधर कुशवाहा ने दावा किया-जदयू बिहार की नंबर वन पार्टी है।

Sumita JaiswalSat, 24 Jul 2021 11:25 AM (IST)
पत्रकारों से बातचीत करते उपेंद्र कुशवाहा, साथ में पूर्व मंत्री जय सिंह, जागरण फोटो।

शिवसागर (रोहतास), संवाद सूत्र। जदयू संसदीय दल के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का सम्मान समारोह शुक्रवार को प्रखंड मुख्यालय काली मंदिर के पास आयोजित किया गया था। भीड़ का फायदा उठा पॉकेटमार ने पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम का पर्स उड़ा लिया। पर्स में पांच हजार रुपया नगद, ड्राइविंग लाइसेंस व एटीएम कार्ड भी था । वहीं सोनहर पैक्स अध्यक्ष रामप्रवेश कुशवाहा के भी पॉकेट से पैसा उड़ा लिया गया।

पॉकेटमार यहीं रूका पैक्स अध्यक्ष ने बताया कि उनकी जेब में 12 हजार रुपया नगद था। जब उपेंद्र कुशवाहा सभा स्थल तक पहुंचे, उस समय माला आदि पहनाने में मेरा ध्यान बंट गया। उनके जाने के बाद जब पॉकेट में हाथ डाला, तो पैसा गायब था। एक कार्यकर्ता  ने दबी जुबान से कहा कि लगता है कोई ऐसा पाकेटमार कार्यकर्ता बन इस तरह कारनामा कर रहा है। एक दिन पूर्व बिक्रमगंज, नोखा, डेहरी, राजपुर में सभा के दौरान पूर्व मंत्री समेत अन्य कार्यकर्ता के भी पाकेट मारने की बात चर्चा में है।

जदयू नंबर वन पार्टी

दो दिवसीय दौरे पर सासाराम पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जदयू की ताकत को नजरअंदाज करने की जरूरत नहीं है, आज भी प्रदेश की नंबर वन पार्टी है। जदयू के नेतृत्वकर्ता नीतीश कुमार को दूरदर्शी और ईमानदारी की तारीफ करते हुए कहा कि आज बिहार काफी बदल गया है। उन्‍होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। उनसे अपील की कि संगठन में किसी भी प्रकार के आपसी मतभेद को सड़क पर नहीं लाएं, पार्टी नेताओं के संज्ञान में देकर आपसी मतभेद को दूर किया जा सकता है।

जातीय जनगणना सामाजिक न्याय से जुड़ा मुद्दा : उपेंद्र कुशवाहा

उन्‍होंने कहा कि जातीय जनगणना का मुद्दा प्रत्यक्ष रूप से सामाजिक न्याय से जुड़ा हुआ है। सामाजिक न्याय के लिए जातीय जनगणना जरुरी है। वे स्थानीय खिलनगंज स्थित समाजसेवी सुजीत सिंह के आवास पर  पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह विपक्ष में रहने के दौरान शिक्षा में सुधार के लिए संघर्ष करते रहे है। अब वह सत्ता में है, लेकिन उनका यह एजेंडा आज भी कायम है। वह सत्‍ता में रहते हुए इसके लिए पुरजोर प्रयास करेंगे। 

रात्रि भोज में पहुुंची संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष को प्रदेश नेत्री व काराकाटा लोकसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी मालती सिंह कुशवाहा ने चांदी का पेन भेंट किया। वहीं समाजसेवी मनोज सिंह, प्रमोद सिंह, व सुजीत सिंह  उर्फ पप्पु कुशवाहा ने  बुके देकर उनका स्वागत किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.