बीच सड़क पर गिरी शराब की बोतल को भागे लोग, कैमूर पुलिस अब तस्कर की तलाश में जुटी

कैमूर में शराब तस्कर की बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई। टक्कर के बाद बाइक की डिक्की टूट गई जिसके बाद शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गईं। पीने के शौकिन लोगों बोतल को लेकर फरार हो गए। पुलिस शराब तस्कर की तलाश में जुट गई है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 01:00 PM (IST)
बीच सड़क पर गिरी शराब की बोतल को भागे लोग, कैमूर पुलिस अब तस्कर की तलाश में जुटी
औरंगाबाद में ट्रैक्टर से टकरा कर पलटी बाइक की डिक्की से मिली शराब । सांकेतिक तस्वीर

रामगढ़ (कैमूर), संवाद सूत्र। स्थानीय प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा चौक के पास खड़ी ट्रैक्टर से एक बाइक टकरा कर पलट गई। बाइक पलटते ही डिक्की टूट गई और उसमें रखी शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गई। ज्योंही यह घटना हुई, धंधेबाज बाइक छोड़ तेजी से भाग निकला। इधर पलक झपकते ही जाम लड़ाने के शौकीन जेब में बोतल रख भाग गए। तब तक लोगों ने पुलिस को सूचना दी।कुछ ही देर बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने शराब की 36 बोतल व लावारिस अवस्था में पड़ी बाइक को थाने ले गई।

इस घटना के वक्त पूरा रामगढ़ चुनाव को लेकर पुलिस छावनी में तब्दील था। तब भी शराब का धंधेबाज डरा नहीं। इस संबंध में थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि बाइक से फरार धंधेबाज का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि दोपहर में जिस समय यह मामला हुआ उस समय जीबी कॉलेज में सेक्टर मजिस्ट्रेटों व पीठासीन अधिकारियों की ब्रिफिंग चल रही थी। कयास लगाया जा रहा है कि पंचायत चुनाव में बांटने के लिए बाइक से शराब ले जाई जा रही थी। 

कार से 90 लीटर शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर): स्थानीय थाना क्षेत्र के हजरा मोड़ के पास वाहन जांच के दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कार को जब्त कर लिया गया। इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही कार को रुकवा कर जांच की गई। जिसमें कार की सीट के नीचे बोनट में एवं पीछे की डिक्की में गुप्त खाना बनाकर छिपाए गई शराब को बरामद की गई। बरामद की गई शराब की कुल मात्रा 90.960 लीटर है।

गिरफ्तार चालक अरुण प्रसाद चौरसिया का पुत्र रवि कुमार चौरसिया है जो पटना सिटी वार्ड संख्या 69 थाना मालसलामी है। जबकि जब्त कार रजिस्ट्रेशन नंबर जेएच 01 एआर 7616 है। गिरफ्तार रवि कुमार के द्वारा बताया गया कि उक्त शराब मुगलसराय से लेकर उसके द्वारा पटना पहुंचाने का कार्य किया जाता है। गिरफ्तार युवक के द्वारा यह भी बताया गया कि इसके पूर्व वह तीन बार इस रास्ते से इसी कार में शराब ले जा चुका है। गिरफ्तार युवक से शराब तस्करी के कार्य एवं बिक्री में कौन-कौन संलिप्त है इसकी जानकारी ली जा रही है। 

chat bot
आपका साथी