जिंदगी की जंग पीएमसीएच में हार गया पवन, बदमाशों की पिटाई से पिता भी हुए थे घायल, अब हत्‍या का मुकदमा

रफीगंज थाना के ठकुरार गांव में बीते 12 मई की रात हुई मारपीट की घटना में घायल पिता-पुत्र में पुत्र पवन कुमार की मौत मंगलवार को हो गई। गंभीर रूप से घायल पवन पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाजरत था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:36 PM (IST)
जिंदगी की जंग पीएमसीएच में हार गया पवन, बदमाशों की पिटाई से पिता भी हुए थे घायल, अब हत्‍या का मुकदमा
पीएमसीएच में इलाज के दौरान घायल पवन की फाइल फोटो। जागरण आर्काइव।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। रफीगंज थाना के ठकुरार गांव में बीते 12 मई की रात हुई मारपीट की घटना में घायल पिता-पुत्र में पुत्र पवन कुमार की मौत मंगलवार को हो गई। गंभीर रूप से घायल पवन पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाजरत था। आखिरकार जिंदगी की जंग हार ही गया पवन। पवन की मौत से घर में कोहराम मच गया है। स्वजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है।

स्वजन अब तक एक भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर थाना की पुलिस पर सवाल उठाया है। स्वजनों ने बताया कि थानाध्यक्ष व कांड के आइओ इस मामले में गंभीर नहीं हुए। जिस कारण अब तक फरार आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बताया गया कि मारपीट करने वाले लोगों ने पवन के पिता रामराज शर्मा को भी पीटकर घायल कर दिया था। मृतक के घायल पिता ने बताया कि गांव के ही कमलेश शर्मा, रंजीत शर्मा, सेठ शर्मा, पिंटु शर्मा, राहुल शर्मा, राजू शर्मा (सभी कमलेश के पुत्र), सौरभ कुमार, विमल शर्मा, बिमल के पुत्र रंजन शर्मा, अनिल शर्मा, अरुण शर्मा, अनुज शर्मा, अनिल का पुत्र चंदन कुमार, अरुण का पुत्र अंकित कुमार ने पुत्र एवं हमपर हमपर जानलेवा हमला किया है। सभी के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मृतक के पिता ने बताया कि गांव में तिलक आया था। जिसमें मेरा पुत्र पवन गया हुआ था। तिलक से घर लौटने के दौरान आरोपितों ने उसपर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी मौत पटना पीएमसीएस में इलाज के दौरान हो गई। पिता ने बताया कि पुत्र पर हमला की सूचना पर जब हम पहुंचे तो हथियार से लैस आरोपितों ने हम पर भी हमला कर दिया। मारपीट की वजह पुराना विवाद बताया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि मामले में घटना के दिन से ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। अभियुक्तों के रिश्तेदारों के घर भी पुलिस छापामारी की है पर फरार मिले हैं। मामले में अभियुक्तों के घर से चार महिलाओं को थाना लाया गया है।

chat bot
आपका साथी