बच्ची की हत्या के मामले में पटना FSL टीम ने जुटाए साक्ष्‍य, कैमूर डीएम-एसपी भी घटनास्‍थल पर पहुंचे

एक गांव में दस वर्षीय बच्ची की हत्या के खुलासे के लिए मंगलवार को पटना विधि विज्ञान प्रयोगशाला की तीन सदस्यीय टीम घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी ली एवं आवश्यक सुबूतों को शील कर पटना ले गई।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:35 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:35 AM (IST)
बच्ची की हत्या के मामले में पटना FSL टीम ने जुटाए साक्ष्‍य, कैमूर डीएम-एसपी भी घटनास्‍थल पर पहुंचे
एफएसएल की टीम ने हत्‍याकांड में एकत्र किए साक्ष्‍य। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, अधौरा (भभुआ)। थाना क्षेत्र के एक गांव में दस वर्षीय बच्ची की हत्या के खुलासे के लिए मंगलवार को पटना विधि विज्ञान प्रयोगशाला की तीन सदस्यीय टीम घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी ली एवं आवश्यक सुबूतों को शील कर पटना ले गई। सुबूतों में शव के नीचे खून लगा ईंट, मृत बच्ची के टूटे हुए बाल आदि शामिल थे। इसी दौरान अपराह्न तीन बजे डीएम नवदीप शुक्ला व एसपी राकेश कुमार भी घटना स्थल पहुंचे और पीडि़त परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर हत्या के मामले की विस्तृत जानकारी ली।

डीएम ने पीडि़त परिवार को आश्वस्त किया कि सरकारी नियमानुसार जो भी मुआवजे का प्रावधान होगा परिवार को मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि पीडि़त परिवार को हर संभव मदद की जाएगी। पुलिस अनुसंधान कर रही है। शीघ्र ही हत्या के कारणों व असल हत्यारे का खुलासा हो जाने की उम्मीद है। पुलिस निरीक्षक मनोज ने बताया कि बच्ची की निर्मम हत्या के अनुसंधान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। खोजी कुत्ते की मदद ली गई। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम भी हत्या के खुलासे के लिए कुछ सुबूतों को इकट्ठा कर पटना ले गई। उम्मीद है कि मामले का खुलासा जल्द होगा।

सड़क दुर्घटनाओं में चार घायल, एक रेफर

जासं, भभुआ। कैमूर जिले के अलग-अलग स्थानों पर सोमवार की देर शाम व मंगलवार की सुबह घटी सड़क दुर्घटनाओं में चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में गंभीर युवक को सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार सोनहन थाना क्षेत्र के अकोढी गांव निवासी जर्नादन उपाध्याय के    पुत्र गोबर्धन उपाध्याय मंगलवार की सुबह घर से बाइक पर सवार होकर सड़क पर स्थित अपनी दुकान पर नाश्ता पहुंचाने गए थे। दुकान से घर लौटने के क्रम में एक तेजी से आर रही बाइक से टक्कर हो गई। इसके चलते वह बाइक से गिरकर घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अन्य इलाज कराने वाले घायलों में और यादेव गांव निवासी  दरोगा सिंह के पुत्र पंकज सिंह व पुत्री रूचि कुमारी तथा कुदरा निवासी संतोष कुमार शामिल है।

chat bot
आपका साथी