पराग जी, सब ठीक है ना... Twitter के सीईओ से बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री मांझी ने पूछा, यह है मामला

ट्व‍िटर के नए सीईओ के रूप में पराग अग्रवाल (CEO Parag Agrawal) की तैनाती चर्चा का विषय बनी हुई है। अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर वे चर्चा में हैं। अब बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और हम के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी को भी पराग अग्रवाल की याद आ गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:29 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:29 AM (IST)
पराग जी, सब ठीक है ना... Twitter के सीईओ से बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री मांझी ने पूछा, यह है मामला
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और ट्व‍िटर के सीईओ पराग अग्रवाल। फाइल फोटो

गया, आनलाइन डेस्‍क। ट्व‍िटर (Twitter) के नए सीईओ के रूप में पराग अग्रवाल (CEO Parag Agrawal) की तैनाती चर्चा का विषय बनी हुई है। अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर वे चर्चा में हैं। अब बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और हम के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी (Ex CM Jitan Ram Manjhi) को भी पराग अग्रवाल की याद आ गई है। अब तक ट्वि‍टर पर अधिकृत एकाउंट नहीं होने से परेशान पूर्व सीएम को एक और समस्‍या हो गई है। दरअसल उनके फालोअर की संख्‍या में कमी आ गई। इसको लेकर उन्‍होंने चिंता जताई है। उन्‍होंने पूछा है कि भाई पराग अग्रवाल जी, आते ही मेरे लगभग चार हजार फालोअर (Followers) कम कर दिया। सब ठीक है ना?

ब्‍लू टिक के लिए परेशान हैं पूर्व सीएम 

गौरतलब है कि पूर्व सीएम मांझी का ट्वि‍टर अकाउंट अब तक वेरिफाइड नहीं हो सका है। ब्‍लू टिक नहीं मिलने पर उन्‍होंने ट्व‍िटर इंडिया से गुहार भी लगाई थी। कहा था कि उनका अकाउंट वेरि‍फाइड कर दिया जाए। लेकिन ऐसा नहीं हो सका है। मई महीने में ही उन्‍होंने ट्व‍िटर इंडिया को टैग करते हुए अनुरोध किया था। कहा था कि वे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा का संस्‍थापक हूं। अनुरोध है कि मेरे अकाउंट को वेरि‍फाई किया जाए। उसे ब्‍लू टिक प्रदान किया जाए। ऐसा नहीं होने से मेरे अकाउंट की विश्‍वसनीयता में कमी आ रही है। कई लोग मेरे नाम का फेक हैंडल चला रहे हैं। हालांकि, महीनों गुजर जाने के बाद भी उनका ट्विटर हैंडल अब तक वेरि‍फाइड नहीं हो सका है। और अब उनके फालोअर की संख्‍या में इतनी बड़ी कमी आ गई है। इसको लेकर उन्‍होंने तंज कसने के स्‍टाइल में पराग अग्रवाल से प्रश्‍न पूछा है। 

बता दें कि पराग अग्रवाल की नियुक्ति ट्वि‍टर के मुख्‍य कार्यपालक पदाधिकारी के रूप में की गई है। भारतवंशी पराग को जैक डोर्सी की जगह यह जिम्‍मेदारी दी गई। इससे पहले वे ट्व‍िटर में ही चीफ टेक्‍नोलाजी आफिसर के पद पर तैनात थे।  

chat bot
आपका साथी