जीत की हैट्रिक लगा चुके पंच का हृदयगति रुकने से निधन, गोविंदपुर की जनता ने नम आंखों से दी विदाई

भवनपुर पंचायत की जीत की हैट्रिक लगा लगे पंच की शुक्रवार की देर शाम हृदयगति रूकने से निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही पंचायत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। सरपंच मुखिया पंचायत समिति सदस्य सभी पंच व वार्ड सदस्य पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दिया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:58 PM (IST)
जीत की हैट्रिक लगा चुके पंच का हृदयगति रुकने से निधन, गोविंदपुर की जनता ने नम आंखों से दी विदाई
भवनपुर पंचायत के पंच की हार्ट अटैक से मौत। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, नवादा। गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के भवनपुर पंचायत की जीत की हैट्रिक लगा लगे पंच की शुक्रवार की देर शाम हृदयगति रूकने से निधन हो गया। निधन की सूचना मिलते ही पंचायत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। सरपंच, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, सभी पंच व वार्ड सदस्य पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दिया। बताया जाता है कि खैरा खुर्द वार्ड संख्या चार के पंच सदस्य 55 वर्षीय रामस्वरूप राम अपने घर के पास खड़े थे। वे अचानक जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें अकबरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया।

सरपंच संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। इसके साथ ही अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहायता स्वजनों को उपलब्ध करायी। निर्वाचित मुखिया मनोज कुमार व पंचायत समिति के प्रतिनिधि कमलेश यादव ने शव पर पुष्पांजली कर परिजनों को सांत्वना दी। इसके अलावा पंचायत के सभी 12 पंचों के साथ सुरेंद्र पाण्डेय समेत दर्जनों लोगों ने निधन पर शोक प्रकट करते हुए स्वजनों को सांत्वना दी है। बीडीओ नीरज कुमार ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। बता दें स्व राम वर्ष 2006, 2016 में अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर पंच निर्वाचित हुए थे, जबकि 2021 के प्रथम चरण के पंचायत चुनाव में निर्विरोध पंच निर्वाचित होकर जीत की हैट्रिक लगा चुके थे। इसके पूर्व इनकी पत्नी भी पंच रह चुकी थी।

गोविंदपुर की जनता से अपने जनप्रतिनिधि को नम आखों से विदाई दी। लोगों ने उनके कार्य की सराहना की। समाजसेवियों ने उनकी आत्‍मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। पंचायत के लिए लोगों ने शोकाकुल परिवार का ढांढस बंधाया। साथ ही उनके उत्‍कृष्‍ट कार्य व सौम्‍य व्‍यवहार की तारीफ की।

chat bot
आपका साथी