नवादा में जीत की हैट्रिक लगा चुके पंच का हृदयगति रूकने से निधन, पंचायत में शोक की लहर

भवनपुर पंचायत में जीत का हैट्रिक लगा चुके पंच की शुक्रवार की देर शाम हृदयगति रूकने से मौत हो गई। निधन की सूचना मिलते ही पंचायत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। खबर मिलते ही सरपंच मुखिया पंचायत समिति सदस्य पंच व वार्ड सदस्य पहुंच शोकाकुल परिवार को सांत्वना दिया। 

Prashant Kumar PandeyPublish:Sat, 04 Dec 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:44 PM (IST)
नवादा में जीत की हैट्रिक लगा चुके पंच का हृदयगति रूकने से निधन, पंचायत में शोक की लहर
नवादा में जीत की हैट्रिक लगा चुके पंच का हृदयगति रूकने से निधन, पंचायत में शोक की लहर

 संवाद सहयोगी, नवादा : गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के भवनपुर पंचायत में जीत का हैट्रिक लगा चुके पंच की शुक्रवार की देर शाम हृदयगति रूकने से मौत हो गई। निधन की सूचना मिलते ही पंचायत क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। खबर मिलते ही सरपंच, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, सभी पंच व वार्ड सदस्य पहुंचे और उन्होंने शोकाकुल परिवार को सांत्वना दिया। बताया जाता है कि खैरा खुर्द वार्ड संख्या चार के पंच सदस्य 55 वर्षीय रामस्वरूप राम अपने घर के पास खड़े थे। तभी अचानक जमीन पर गिर पड़े। स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें अकबरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 मौत की सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। सरपंच संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह वहाँ पहुंचे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। इसके साथ ही अंतिम संस्कार के लिए आर्थिक सहायता स्वजनों को उपलब्ध करायी। निर्वाचित मुखिया मनोज कुमार व पंचायत समिति के प्रतिनिधि कमलेश यादव ने शव पर पुष्पांजली अर्पित कर परिजनों को सांत्वना दी। इसके अलावा पंचायत के सभी 12 पंचों के साथ सुरेंद्र पाण्डेय समेत दर्जनों लोगों ने निधन पर शोक प्रकट करते हुए स्वजनों को सांत्वना दी है।

बीडीओ नीरज कुमार ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। बता दें स्व राम वर्ष 2006, 2016 में अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर पंच निर्वाचित हुए थे। जबकि 2021 के प्रथम चरण के पंचायत चुनाव में निर्विरोध पंच निर्वाचित होकर जीत की हैट्रिक लगा चुके थे। इसके पूर्व इनकी पत्नी भी पंच रह चुकी थी।