पाकिस्तानी जासूसी करते नजर आएंगे टिकारी के सुदीप

फोटो-07 -पहले पर्दे पर दिखेगी जम्मू-कश्मीर के लिए भारत-पाक की कड़वाहट - इस फि ल्म में देशभक्ति राष्ट्रवाद से जुड़े विभिन्न दृश्य दिखेंगे जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:13 AM (IST)
पाकिस्तानी जासूसी करते नजर आएंगे टिकारी के सुदीप
पाकिस्तानी जासूसी करते नजर आएंगे टिकारी के सुदीप

गया । पहले पर्दे पर काफी दिनों बाद एक जासूसी फि ल्म देखने को मिलेगी। इसमें जम्मू-कश्मीर के लिए भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में कड़वाहट भी स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। यह फि ल्म जासूस रहे रविंद्र कौशिक के जीवन पर आधारित है। इसमें जासूसी के दौरान पकड़े जाने पर अनेक यातनाएं भी झेलनी पड़ी थीं। परिवार दर-दर की ठोकरें खाने पर विवश हो गया था।

फि ल्म निर्माता व अभिनेता सुदीप पाडे भोजपुरी फि ल्म उद्योग और क्षेत्रीय सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम हैं। अपनी प्रभावशाली एक्शन छवि के दम पर भोजपुरी फिल्मों के अक्षय कुमार के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से हमेशा अपने दर्शकों को प्रभावित किया है। अब तक के यादगार प्रदर्शनों से अपने दर्शकों का दिल जीतने में कभी सफल रहे है।

जिन्होंने खुद को भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म भोजपुरी भैया से लॉन्च किया। हमेशा बॉलीवुड में एक सही प्रविष्टि के लिए एक आदर्श विषय की तलाश में थे और वह अपनी पहली फि ल्म वी फॉर विक्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शानदार प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह उनका खुद का होम प्रोडक्शन होगा। अपनी दूसरी इनिंग के साथ अपने पिछले सफल वेंचर की तरह, बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने में सफ ल होंगे और अपने दर्शकों से भी उतना ही प्यार और सराहना पाएंगे।

उनका कहना है कि वह सामाजिक मुद्दे पर आधारित फि ल्मों के साथ जुड़ना चाहेंगे जो देशभक्ति पर आधारित होनी चाहिए। इसमें सामाजिक जागरुकता होनी चाहिए और उनका मानना है कि प्रवाह के साथ जाना और खुद को फि र से जीवंत करना अच्छा है।

वह कहते हैं, इस फिल्म में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम का संयोजन किया है। फिल्म एस कुमार द्वारा निर्देशित है और संगीत निर्देशक संजीव-दर्शन ने संगीत दिया है। इसके अलावा सुदीप पाडे के साथ दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार रूबी परिहार, बंगाली अभिनेत्री पामेला, संघ मित्रा, सुरेश चव्हाणके , नसीर अब्दुल्ला, उषा बाछानी, रशुल टंडन, जसविंदर गार्डनर, श्रीकात प्रत्यूषय, देवी, शकर शुक्ला और संजय स्वराज हैं।

---------

22 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

सुदीप कहते हैं, फि ल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। उनका कहना है कि सामाजिक रूप से प्रासंगिक सिनेमा की दिशा में काम करने के लिए पर्याप्त आश्वस्त हैं। वह सुनिश्चित करेंगे कि उनकी सभी फि ल्में कंटेंट ओरिएंटेड होनी चाहिए और वे सामाजिक रूप से स्वीकार्य, पारिवारिक उन्मुख फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। उनका मानना है कि सिनेमा एक ऐसा माध्यम है, जो न केवल मनोरंजन करता है, बल्कि लोगों को शिक्षित भी करता है। फि ल्म निर्माता व अभिनेता सुदीप पाडे भोजपुरी फि ल्म उद्योग और क्षेत्रीय सिनेमा में एक लोकप्रिय नाम हैं। अपनी प्रभावशाली एक्शन छवि के दम पर भोजपुरी फिल्मों के अक्षय कुमार के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से हमेशा अपने दर्शकों को प्रभावित किया है।अब तक के यादगार प्रदर्शनों से अपने दर्शकों का दिल जीतने में कभी सफल रहे है।

---------

बचपन से ही अभिनेता

बनने की थी चाहत

सुदीप पाडे एपी कॉलोनी गया जिले में पले बढ़े मूलत: गया जिले के टिकारी प्रखंड के पलुहार गाव के निवासी हैं। बिहार का बेटा सुदीप बचपन से ही अभिनेता बनना चाहता थे। 22 नवंबर को उनका सपना सच होने जा रहा है। यह बिहार के इतिहास में पहली बार है जब भोजपुरी सुपरस्टार हिंदी फिल्म उद्योग में एक भव्य स्तर पर खुद को लांच करने जा रहा है। वह अपनी आगामी हिंदी फि ल्म वी फ ॉर विक्टर से अपने राज्य बिहार को गौरवांवित करने जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी