Bihar: शराब धंधेबाज से सेटिंग कर रहे थे गया के ये थानेदार, वीडियो बनाते पैक्‍स अध्‍यक्ष को सरेआम पीटा

महुआ गोदाम पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस का कथित रूप से धंधेबाज से सेटिंग करने का वीडियो बना रहे एक पैक्‍स अध्‍यक्ष की खिजरसराय थाने की पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी। इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से की गई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:17 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:32 PM (IST)
Bihar: शराब धंधेबाज से सेटिंग कर रहे थे गया के ये थानेदार, वीडियो बनाते पैक्‍स अध्‍यक्ष को सरेआम पीटा
घटनास्‍थल पर लगी लोगों की भीड़। जागरण

खिजरसराय (गया), संवाद सूत्र। गया के खिजरसराय में रविवार को उस समय हंगामा मच गया जब पुलिस एक पैक्‍स अध्‍यक्ष की सरेआम पिटाई के बाद उन्‍हें हिरासत में ले लिया। इसके बाद लोग हंगामा करने लगे। तब पुलिस वहां से भाग खड़ी हुई। लोगों का आरोप है कि शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस धंधेबाज से सेटिंग करने लगी। यह देखकर पैक्‍स अध्‍यक्ष ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। पोल खुलती देख पुलिस ने इसके बाद सरे बाजार पैक्‍स अध्‍यक्ष की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत वरीय अधिकारियों से की गई है। लोग आक्रोशित हैं।

महुआ गोदाम के मालिक से मैनेज कर रही थी पुलिस

बताया जाता है कि खिजरसराय थाना इलाके के अईमा बाजार में  महुआ मिलने के सूचना पर पुलिस छापेमारी कर रही थी। पैक्‍स अध्‍यक्ष पंकज कुमार ने आरोप लगाया है कि जिस मकान में भारी मात्रा में महुआ रखा हुआ था उसके मालिक से खिजरसराय थानाध्यक्ष आलोक कुमार और ड्राइवर महेश कुमार लेन-देन कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास करने लगे। पैक्‍स अध्‍यक्ष ने बताया कि वे अईमा बाजार पर कुछ काम से गए थे। जब महुआ बरामदगी मामले को मैनेज होता देखा तो अपने मोबाइल से पूरी प्रक्रिया का वीडियो बनाने लगे।

पोल खुलती देख पुलिस अधिकारी हुए आगबबूला

आरोप है कि खिजरसराय थानाध्यक्ष ने जैसे ही अपनी पोल खुलती देखी तो वो आगबबूला हो गए। ड्राइवर महेश कुमार को आदेश दिया कि पैक्‍स अध्‍यक्ष का मोबाइल छीनो। इसके बाद जवानों ने पैक्‍स अध्‍यक्ष को सरेआम बाजार में पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि खुद थानाध्यक्ष ने पैक्स अध्यक्ष को पीट दिया। इसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर पुलिस गाड़ी में बैठा लिया। पैक्स अध्यक्ष के साथ बेवजह मारपीट किए जाने से स्‍थानीय लोग नाराज हो गए। वे पुलिस के खिलाफ हंगामा करने लगे। लोगों का आक्रोश देखकर पुलिस वहां से खिसक गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने महुआ रखे गए गोदाम के मालिक से सेटिंग-गेटिंग कर ली। उसे सील तक नहीं किया। पैक्स अध्यक्ष ने घटना की शिकायत नीमचक बथानी के एसडीपीओ, एसएसपी तथा अन्य वरीय अधिकारियों से की है। इधर डीएसपी विनय कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी