रिसेप्शन पार्टी में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, बाइक फूंक की मारपीट

फोटो-18 ---------- -बम और सात राउंड फायरिग से दहला बागेश्वरी मंदिर के पास का इलाका -बेटे की शादी के उपलक्ष्य में रखी गई थी रिसेप्शन पार्टी - घर के चार-पांच लोगों को मारपीट कर किया बुरी तरह जख्मी -रिसेप्शन पार्टी शुरू होने के कुछ देर बाद ही बदमाशों ने किया हंगामा ---------------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 02:34 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:12 AM (IST)
रिसेप्शन पार्टी में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, बाइक फूंक की मारपीट
रिसेप्शन पार्टी में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, बाइक फूंक की मारपीट

गया । शहर के अति व्यस्ततम क्षेत्र में शनिवार की देरशाम एक रिसेप्शन पार्टी में करीब 10-12 बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। बागेश्वरी मंदिर से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित प्रभु मैरेज हॉल में बदमाशों ने रिसेप्शन पार्टी में बम चलाए और छह-सात राउंड फायरिग कर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं जाते-जाते बदमाशों ने मैरेज हॉल के बाहर मुख्य द्वार के पास नई अपाची बाइक (बीआर 02एयू 2698) में आग लगा दी। उसके बाद हॉल के भीतर घुसकर स्वजनों के साथ जमकर मारपीट और छिनतई की।

लड़की पक्ष की तरफ से रिसेप्शन पार्टी में आए लोगों का कहना था कि बदमाशों ने महिलाओं के साथ अभद्रता भी की। इसके साथ महिलाओं के गहने भी लूट लिए। घायल मनु प्रसाद ने बताया कि करीब साढ़े नौ बजे के आसपास कुछ बदमाश बागेश्वरी मंदिर की तरफ से मैरेज हॉल के पास पहुंचे। आते ही बम और गोली से फायरिग करनी शुरू कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास की दुकानें फटाफट बंद होने लगीं। इससे आसपास में अफरातफरी मच गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, सभी बदमाश फायरिग करते हुए मैरेज हॉल के भीतर घुस गए और मारपीट करने लगे। हॉल के भीतर रखे सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया। रिसेप्शन में आए चाकंद के शिवराज को भी बदमाशों ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया था। घायल अभिषेक ने बताया कि मैं हॉल के बाहर खड़ा था। अचानक बदमाश हॉल के मुख्य द्वार पर पहले बम फोड़ा, उसके बाद फायरिग कर हॉल में घुस गए। फिर जमकर तांडव मचाया। लड़के के पिता बसंत सिंह चंद्रवंशी ने कहा, बेटे की शादी बीते 11 दिसंबर को राजगीर के गरौर गांव में हुई थी। शनिवार की शाम रिसेप्शन पार्टी थी। लड़की पक्ष की तरफ से करीब 20 स्वजन पहुंचे थे। खुशनुमा माहौल में पार्टी चल रही थी, इसी बीच अचानक पहुंचे बदमाशों ने हंगामा शुरू कर दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, उसके पहले ही उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और तोड़फोड़ करने लगे। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे वरीय पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इन्कार किया।

अपराधियों के तांडव से अनजान बनी रही पुलिस

बागेश्वरी मंदिर के पास रिसेप्शन पार्टी में बदमाशों ने सरेशाम तांडव मचाया। फायरिग की और वर-वधू पक्ष के लोगों की पिटाई की। घटना की सूचना भी पुलिस को दी गई, इसके बावजूद पुलिस अधिकारियों की ओर से घटना को सिरे से खारिज कर दिया गया। एक डीएसपी ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें घटना के बारे में कोई सूचना नहीं है। इस संबंध में लड़के के पिता ही बेहतर जानकारी दे सकते हैं। पुलिस का यह हाल तब है जब अभी तीन दिन पूर्व भी अपराधियों ने सरेशाम फायरिग कर व्यापारियों में दहशत फैलाई थी।

chat bot
आपका साथी