घर का दरवाजा खोलना कैमूर के युवक को पड़ा महंगा, करंट दौड़ते लोहे के गेट की चपेट में आने से मौत

दल सिंगार सिंह आटा चक्की मिल चलाते थे। उन्होंने अपने घर में विद्युत का जो कनेक्शन लिया था उसका तार मुख्य दरवाजे के लोहे के गेट के ऊपर से घर के अंदर गया है। जो दरवाजा खोलने और बंद करने के कारण कहीं पर कट गया था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:36 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:36 PM (IST)
घर का दरवाजा खोलना कैमूर के युवक को पड़ा महंगा, करंट दौड़ते लोहे के गेट की चपेट में आने से मौत
करंट की चपेट में आने से युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर)। थाना क्षेत्र के ग्राम बबूरहन में करंट की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान ग्राम बबूरहन के निवासी शीतला सिंह के 35 वर्षीय पुत्र दल सिंगार सिंह के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, दल सिंगार सिंह आटा चक्की मिल चलाते थे। उन्होंने अपने घर में विद्युत का जो कनेक्शन लिया था उसका तार मुख्य दरवाजे के लोहे के गेट के ऊपर से घर के अंदर गया है। जो दरवाजा खोलने और बंद करने के कारण कहीं पर कट गया था। जिसकी जानकारी नहीं थी। मंगलवार की दोपहर अपने घर से किसी कार्य के लिए बाहर निकल रहे थे। इस दौरान जैसे ही उन्होंने लोहे के दरवाजे को पकड़ा तब तक दरवाजे में उतरी विद्युत करंट की चपेट में दल सिंगार सिंह आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ समय बाद जब घर के स्वजन बाहर निकलने लगे तो दल सिंगार सिंह को दरवाजे पर मूर्छित अवस्था में देखा। इसके बाद तत्काल घर के परिजन एवं स्थानीय लोगों के द्वारा स्थानीय स्तर पर चिकित्सक से संपर्क करते हुए जांच कराई गई तो दिल सिंगार सिंह को मृत बताया गया। 

बता दें कि दल सिंगार सिंह अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा था। सात वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था। उसकी कोई संतान नहीं थी। अचानक हुए हादसे से पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। पिता शीतला सिंह शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नहीं हुए। वहीं चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि इस तरह की घटना की कोई सूचना इन्हें प्राप्त नहीं है और ना ही इससे संबंधित कोई आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वैसे पुलिस दूसरी एंगल पर भी छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी