क्रिकेट खेलने जा रहे थे जीबी कॉलेज के छात्र तभी खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल, रामगढ़ मोहनियां पथ पर हादसा

तीनों युवक रामगढ़ से चौरसिया क्रिकेट मैच खेलने जा रहे थे। अभी दैतरा बाबा स्थान के पास पंहुचने वाले ही थे कि छड़ सीमेंट गिट्टी वाली दुकान के समीप खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली में बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिससे यह हादसा हो गया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:47 PM (IST)
क्रिकेट खेलने जा रहे थे जीबी कॉलेज के छात्र तभी खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल, रामगढ़ मोहनियां पथ पर हादसा
कैमूर में रामगढ़ के रेफरल अस्पताल में जुटी भीड़

 संवाद सूत्र, रामगढ़: थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़ मोहनियां पथ पर दैतरा बाबा स्थान के समीप खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में बाइक टकरा गई। जिससे उस पर सवार एक छात्र रिशू कुमार 16 वर्ष पिता विपिन सिंह गांव गोड़सरा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दो अन्य घायल छात्र कृष्ण कुमार 15 वर्ष पिता मनीष कुमार बंदीपुर व उज्ज्वल पांडेय 16 वर्ष पिता विपीन पांडेय दियां गांव के बताए जाते हैं। तीनों लोग जीबी कालेज के छात्र बताए जाते हैं। घटना की खबर सुनते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने तीनों घायलों को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने से पहले ही रिशू कुमार को मृत घोषित कर दिया तथा अन्य दोनों घायल मनीष कुमार व उज्ज्वल कुमार की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। 

रात्रि में किसी के बरात से ये तीनों लौटे थे

इस घटना की जानकारी जैसे ही गोड़सरा गांव में मिली कोहराम मच गया। घटना के वक्त अपाची बाइक पर सवार होकर तीनों युवक रामगढ़ से चौरसिया क्रिकेट मैच खेलने जा रहे थे। अभी दैतरा बाबा स्थान के पास पंहुचने वाले ही थे कि छड़ सीमेंट गिट्टी वाली दुकान के समीप खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली में बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिससे यह हादसा हो गया। पुलिस बाइक को जब्त कर थाने पर ले आई तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दी। जानकारी के अनुसार रात्रि में किसी के बरात से ये तीनों लोग लौटे थे। सुबह क्रिकेट मैच खेलने निकल पड़े। एक बाइक पर सवार होकर तीनों दोस्त चौरसिया के लिए निकले। 

अनियंत्रित होकर दुकान के पास खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली में जा टकराई बाइक

जैसे ही रामगढ़ मोहनियां पथ पर भगड़ा से गाड़ी आगे बढ़ी कि अनियंत्रित होकर दुकान के पास खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली में जा टकराई। रिशू गाड़ी स्वयं चला रहा था। जिस कारण उसका सिर व बगल का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया और वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़ा। हादसा देख दुकान पर मौजूद लोगों ने उठाकर तीनों को अस्पताल ले जाने की कोशिश में लग गए। तब तक बाजार से लोग पहुंच गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच कर तीनों को रेफरल अस्पताल ले आई। लेकिन रिशू को बचाया नहीं जा सका। उक्त छात्र दो भाई हैं। जिसमें यह बड़ा था।

chat bot
आपका साथी