रोहतास में ट्रक और पिकअप की टक्कर में एक की मौत, पटना जाने के दौरान हुआ हादसा

Road Accident बिहार के रोहतास में दशहार के दिन सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि ये लोग पिकअप से बकरा बेचना पटना जा रहे थे इसकी दौरान पिकअप और ट्रक की टक्कर हो गई।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:21 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:21 AM (IST)
रोहतास में ट्रक और पिकअप की टक्कर में एक की मौत, पटना जाने के दौरान हुआ हादसा
सड़क हादसे के बाद कोचस सीएचसी में मौजूद घायल। जागरण

(कोचस) रोहतास संवादसूत्र। Road Accident  रोहतास में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। भानस ओपी क्षेत्र के गुमसेज  गांव के समीप  एनएच 30 पर शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में पीकअप पर सवार कोचस निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई ,जबकि दो अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। मृतक अख्तर उर्फ गूड्डू कुरैशी 28 वर्ष  कोचस नगर पंचायत के वार्ड 13 के निवासी थे। वहीं घायाल सोनू कुरैशी और एक अन्य को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोचस ले जाया गया। बताया जाता है कि सोनू की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पटना आने के दौरान हुआ एक्सीडेंट

पुलिस का मुताबिक शुक्रवार की सुबह पीकअप पर बकरा लादकर बेचने के लिए कोचस से चार लोग पटना मंडी में जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 30 पर गुमसेज गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने पीकअप को टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद पीकअप सड़क के किनारे पलट गई, जिसमें दबने से अख्तर उर्फ गूड्डू कुरैशी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस हादसे में सोनू गंभीर रुप से घायल हो गया। इस सड़क हादसे में एक अन्य को हल्की चोट आई है। इस टक्कर के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की। 

बताया जाता है सभी पीकअप के डाला में सवार थे। चालक सुरक्षित हैं। घटना के बाद आस पास के लोगों की सहायता से पीकअप पर सवार सभी को कोचस सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद एक को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव को परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना ग्रस्त पीकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। जबकि ट्रक का चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी