उपेंद्र कुशवाहा के बिहार आगमन पर नवादा में जदयू कार्यकर्ता करेंगे भव्‍य स्‍वागत, बैठक कर लिया निर्णय

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के 6 अगस्त को नवादा आगमन को ले जदयू कार्यकर्ताओं की मिर्जापुर स्थित पार्टी कार्यालय में मंगलवार को बैठक हुई। अध्यक्षता युवा जदयू के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार चंद्रवंशी ने की। कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें फूलमाला से लाद दिया जायेगा।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:13 PM (IST)
उपेंद्र कुशवाहा के बिहार आगमन पर नवादा में जदयू कार्यकर्ता करेंगे भव्‍य स्‍वागत, बैठक कर लिया निर्णय
नवादा में बैठक करते जदयू के कार्यकर्ता। जागरण।

जागरण संवाददाता,नवादा। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के 6 अगस्त को नवादा आगमन को ले जदयू कार्यकर्ताओं की मिर्जापुर स्थित पार्टी कार्यालय में मंगलवार को बैठक हुई। अध्यक्षता युवा जदयू के जिलाध्यक्ष चंदन कुमार चंद्रवंशी ने की। उन्होंने कहा कि संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

नवादा जिला की सीमा में प्रवेश करने के बाद हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके साथ ही कार्यक्रम की तैयारी पर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता शामिल हुए। मौके पर पार्टी के प्र्रदेश महासचिव ललन कुशवाहा, राजीव रंजन, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामजन्म कुमार कानू, उपाध्यक्ष अधिवक्ता अजय किशोर सिंह, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव रुपेश कुमार, सचिव शैलेंद्र पटेल, नगर अध्यक्ष सुमीत कुमार, लोकसभा प्रभारी रविरंजन बंटी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रेजाम खान कल्लू, तन्ने पठान, कुणाल सिंह, खेलकूद प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोरंजन मिश्रा, सूरज कुमार, छोटू कुमार, रामाकांत शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

स्वागत को लेकर जगदेव सेना की बैठक

जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के आगामी 6 अगस्त को हिसुआ आगमन को लेकर हिसुआ प्रखंड जगदेव सेना की बैठक हुई। बैठक सोमवार की शाम कुशवाहा भवन हिसुआ में आयोजित की गयी। अध्यक्षता जगदेव सेना के हिसुआ प्रखंड अध्यक्ष मसुदन कुशवाहा ने की। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा जी के स्वागत में कोई कमी न हो, हिसुआ मिशाल बने इस पर सेना के कार्यकर्ताओं के बीच रायशुमारी हुई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनके स्वागत के लिए सेना की हिसुआ इकाई दर्जनों वाहन के साथ जिले के पूर्वी सीमा पर उन्हें रिसिव करेगें। वहीं कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें फूलमाला से लाद दिया जायेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित मोसाफिर कुशवाहा ने कहा कि परिसदन में उन्हें अंग वस्त्र एवं बुके देकर सम्मानित किया जायेगा। मौके पर जगदेव सेना के सचिव टुनटुन कुशवाहा, कोषाध्यक्ष सूरज कुमार, वरिय सदस्य राम चरित्र कुशवाहा, मनोज कुशवाहा,डॉ0 बिपिन कुमार, डॉ. उमेश कुमार, रविन्द्र कुशवाहा, बीरेन्द्र कुशवाहा, नीरज कुशवाहा सहित दर्जन भर कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी