Nawada: चालक समेत दो ट्रैक्‍टर को अगवा कर अपराधियों ने मांगे चार लाख, पुलिस ने किया बरामद

नवादा के रूपौ थाना क्षेत्र के हदहदवा जंगल से अपराधियों ने बालू लदा दो ट्रैक्‍टर अगवा कर लिया। ट्रैक्‍टर मालिक से चार लाख रुपये की रंंगदारी मांगी। हालांकि पुलिस दबिश में ट्रैक्‍टर और चालक को छोड़ अपराधी फरार हो गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:28 PM (IST)
Nawada: चालक समेत दो ट्रैक्‍टर को अगवा कर अपराधियों ने मांगे चार लाख, पुलिस ने किया बरामद
पुलिस दबिश में ट्रैक्‍टर व चालक को छोड़ अपराधी फरार। प्रतीकात्‍मक फोटो

रोह (नवादा), संवाद सूत्र। रूपौ थाना क्षेत्र के हदहदवा जंगल में सुंंभा पहाड़ी के पास दो ट्रैक्टर को अपराधियों ने अपने कब्जे में ले लिया। उन्‍हें छोड़ने के लिए ट्रैक्‍टर के मालिक से चार लाख की रंगदारी की मांग की। यह घटना 11 मई की बताई जा रही है। हालांकि पुलिस की दबिश के कारण अपराधियों के मंसूबे पर पानी फिर गया। उन्‍हें ट्रैक्‍टर छोड़कर भागना पड़ा। पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर  (बीआर 27-7396 और बीआर 27-8824) को जब्त कर लिया उन्‍हें थाने ले आई।

बालू उठाव करने गया दो ट्रैक्‍टर  

जानकारी के अनुसार गोविंदपुर थाना के डेलुआ गांव के ट्रैक्टर मालिक मनोज यादव ने रूपौ पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में कहा कि 11 मई को करीब 11 बजे मेरे ड्राइवर के मोबाइल नंबर से मेरे नंबर पर फोन आया।  लेकिन उधर से ड्राइवर की जगह दूसरे की आवाज आई। उसने कहा कि दोनों ड्राइवर और दोनों ट्रैक्टर मेरे कब्जे में है। यादि तुम चार लाख रुपये दोगे तब तुम्हारी गाड़ी और आदमी छोड़ेगें नही तो दोनों को जान से मार देगें। फिर मेरे ड्राइवर के नंबर से मेरे छोटे भाई दीपू के मोबाइल पर फोन आया और उसने पुलिस को नहीं बताने की धमकी भी दी। फोन करने वाला व्यक्ति अपना नाम कमलेश यादव बता रहा था।

पुलिस ने की छापेमारी तो दोनों चालक हुए बरामद  

ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि मेरा दोनों ड्राइवर बघोर घाट से बालू उठाव करने गया था। इसी क्रम में दोनों ड्राइवर को अपराधियों ने अपने कब्‍जे में ले लिया था। घटना की जानकारी मिलते ही रूपौ थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। काफी खोजने के बाद दोनों ट्रैक्‍टर व दोनों ड्राइवर ललन यादव और संजय मिस्त्री को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि अपहरण के मामले की तहकीकात की जा रही है। ड्राइवर की बरामदगी कैसे हुई इसके बारे में अभी कुछ कहना संभव नहीं है। क्योंकि इससे तहकीकात प्रभावित हो सकता है।

chat bot
आपका साथी