कौड़िया में ट्रैक्टर की टक्कर से अधेड़ की मौत

-परैया-रमना संपर्क मार्ग पर हुई दुर्घटना ग्रामीणों ने जताया विरोध -मृतक की पत्नी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज -दर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने लाया गया -------------- संवाद सूत्र परैया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:50 PM (IST)
कौड़िया में ट्रैक्टर की 
टक्कर से अधेड़ की मौत
कौड़िया में ट्रैक्टर की टक्कर से अधेड़ की मौत

गया । थाना क्षेत्र के कौड़िया में सोमवार दोपहर को ट्रैक्टर की चपेट में आने से 55 वर्षीय चौठी माझी की मौत हो गई। परैया रमना संपर्क मार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने परैया से लौट रहे अधेड़ को टक्कर मार दी। इसके बाद पेवर ब्रिक्स लदे ट्रैक्टर सड़क किनारे खेत में पलट गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने दूरभाष से स्थानीय थाने में सूचना दी। उसके बाद थाना अध्यक्ष रंजन चौधरी सुरक्षाबलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहा से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गया मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों को समझाकर शात कराया गया। अंचलाधिकारी निर्मल राम ने पारिवारिक लाभ योजना से बीस हजार का चेक मृतक की पत्नी लालमी देवी को दिया गया। कपसिया मुखिया मानती देवी द्वारा कबीर अंत्येष्ठि से तीन हजार की राशि दी गई। गरीब परिवार की मदद में लक्ष्मण बिगहा निवासी समाजसेवी फुचन शर्मा ने पाच हजार व थाना अध्यक्ष रंजन चौधरी ने ढाई हजार रुपये का सहयोग दिया। फुचन शर्मा ने कहा कि गरीब परिवार के मुखिया के निधन से परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा। मृतक की तीन बेटी और छह वर्ष का एक बेटा है।

थाना अध्यक्ष रंजन चौधरी ने बताया कि मृतक की पत्नी लालमी देवी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाच की जा रही है। दर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने लाया गया है। उसके मालिक की पहचान के लिए विभागीय प्रक्रिया की जा रही है।

chat bot
आपका साथी