गया में नर्सिंग छात्रा ने हास्टल की छत से लगाई छलांग, हालत गंभीर

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल परिसर में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा ने देर रात छात्रावास की तीसरी मंजिल की छत से छलांग लगा दी। आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड दौड़े छात्रा को तुरंत इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। हालांकि छात्रा ने आत्‍महत्‍या की कोशिश से इंकार किया

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:09 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:21 AM (IST)
गया में नर्सिंग छात्रा ने हास्टल की छत से लगाई छलांग, हालत गंभीर
छात्रा ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की बात से इंकार किया। सांकेतिक तस्‍वीर।

गया, जागरण संवाददाता। अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज सह अस्पताल परिसर में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा ने गुरुवार की देर रात छात्रावास की तीसरी मंजिल की छत से छलांग लगा दी। जोर की आवाज होने पर आसपास के कमरों में रह रही छात्राएं व सुरक्षा गार्ड आवाज की ओर दौड़े। उन्‍होंने तत्काल सूचना अस्पताल प्रशासन को दी । छात्रा को मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर किया है।

छात्रा विवाहिता है। पुलिस को दिए गए बयान में उसने दूसरी ही बात कही है। उसका कहना था कि उसने आत्‍महत्‍या नहीं की है। रात में वह अपने पति से बात कर रही थी। इस दौरान अंधेरा होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह गिर पड़ी।

 इधर, घटना की सूचना अस्पताल अधीक्षक डा.पीके अग्रवाल को दी गई। शुक्रवार को अधीक्षक ने मामले की जांच कराने के लिए कमेटी गठित कर दी। कमेटी ने रिपोर्ट अधीक्षक को सौंप दी। अधीक्षक का कहना है कि जीएनएम प्राचार्य सह केयर टेकर घटना के वक्त कैंपस में नहीं थीं। जबकि प्राचार्य को 24 घंटे छात्राओं के साथ कैंपस में रहना है।

वहीं, मगध मेडिकल कालेज थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु राजेश कुमार ने बताया कि जीएनएम की एक छात्रा ने छत से छलांग लगाई थी। वह बच गई है। अभी उसका फर्द बयान हुआ है। उसने बताया है कि पति मनोज कुमार से बात करते वक्त तीसरी मंजिल की छत से पैर फिसल गया था। वह जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के परवन गांव की रहने वाली है। सूचना स्वजनों को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी