कोरोना से नहीं थमेगी सांस, नवादा के दो राजद विधायकों ने दुबई से खरीदे सौ-सौ ऑक्‍सीजन सिलेंडर

गोविंदपुर विधायक मो कामरान और नवादा की विधायक विभा देवी ने कोरोना मरीजों के लिए अपने कोष से सौ-सौ ऑक्‍सीजन सिलेंडर दुबई से खरीदा है। बुधवार को ये सिलेंडर नवादा पहुंचने की उम्‍मीद है। कोरोना मरीजों के लिए उपयोग के लिए इन्‍हें दिया जाएगा।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:59 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:59 PM (IST)
कोरोना से नहीं थमेगी सांस, नवादा के दो राजद विधायकों ने दुबई से खरीदे सौ-सौ ऑक्‍सीजन सिलेंडर
दुबई से नवादा लाए जा रहे ऑक्‍सीजन सिलेंडर। जागरण

रोह (नवादा), संवाद सूत्र।ऑक्‍सीजन की कमी से हाहाकार की स्थिति है। जगह-जगह से ऑक्‍सीजन की कमी से कोरोना संक्रमितों की मौत की खबरें आती रहती हैं। ऐसी स्थिति में नवादा वासियों के लिए अच्‍छी खबर है। यहां दुबई से ऑक्‍सीजन सिलेंडर आ रहा है। वह भी पूरे दो सौ सिलेंडर। यह हुआ है गोविंदपुर के राजद विधायक (RJD MLA) मो कामरान व नवादा की विधायक विभा देवी की पहल पर।

निजी कोष से खरीदे सौ-साै ऑक्‍सीजन सिलेंडर

गाेविंदपुर के कोरोना मरीजों को समय पर ऑक्‍सीजन मिल सके इसके लिए विधायक मो कामरान एक सौ ऑक्‍सीजन सिलेंडर दुबई से मंगवा रहे हैं। वहीं नवादा विधायक विभा देवी का भी इतना ही सिलेंडर विशेष विमान से दुबई से आ भी चुका है। दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को ही पहुंच चुका है। विधायक मो कामरान ने बताया कि दोनो विधायक ने अपने निजी कोष से यह ऑक्‍सीजन सिलेंडर खरीदा है। सभी दो सौ ऑक्सीजन सिलेंडर बुधवार को विशेष वाहन से नवादा पहुंच जाएंंगे। मो कामरान ने कहा कि हम लोगों का प्रयास है कि नवादा की जनता को ऑक्सीजन के कमी महसूस नहीं हो। हमारे जिले के कोरोना मरीज शत-प्रतिशत स्वस्थ होकर अपने घर जा सके। इसी कारण दुबई से ऑक्सीजन सिलेंडर मंगाया जा रहा है।

कल तक सारे सिलेंडर पहुंच जाएंगे नवादा

उन्होंने बताया कि संभवत बुधवार तक ऑक्सीजन सिलेंडर नवादा पहुंच जाएगा और जनता की सेवा में काम करने लगेगा।जानकारी के लिए बता दें कि इसके पूर्व गोविंदपुर के राजद विधायक मोहम्मद कामरान ने जिला प्रशासन को अपने निजी फंड से पचास बेड कोरोना मरीजों के लिए उपलब्ध कराया है। इसके अलावा अपने विधायक फंड से पांच वेंटीलेटर खरीद के लिए भी 25 लाख रुपये जिला प्रशासन को दिए हैं। विधायक मो कामरन की इस पहल की लोग प्रशंसा कर रहे। ऑक्सीजन सिलेंडर नवादा पहुंचने के बाद नवादा विधायक विभा देवी जिला प्रशासन को उसे सौंप देंगी। 

chat bot
आपका साथी