औरंगाबाद में नक्सलियों ने पोस्टर लगा पुलिस को फिर दी चुनौती, बिजली विभाग के कर्मियों को सजा देने की लिखी बात

औरंगाबाद में नक्सली लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बीते सोमवार को मदनपुर थाने के जुड़ाही गांव में पंचायत सरकार भवन को बम से उड़ा दिया था अब बुधवार को पोस्टर चिपका कर बिजली विभाग के कर्मियों को सजा देने की बात लिखी है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:48 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:48 AM (IST)
औरंगाबाद में नक्सलियों ने पोस्टर लगा पुलिस को फिर दी चुनौती, बिजली विभाग के कर्मियों को सजा देने की लिखी बात
औरंगाबाद में नक्सलियों ने पुलिस को दी चुनौती। सांकेतिक तस्वीर

औरंगाबाद, जागरण टीम।  भाकपा माओवादी नक्सलियों ने जिले मे दीवार पर पोस्टर चिपका कर बिजली विभाग के कुछ कर्मियों को जन अदालत में सजा देने की बात लिखा है। बुधवार की रात में देव थाना मुख्यालय स्थित पावर स्टेशन के दीवाल पर पोस्टर चिपकाया है। पोस्टर पर बिजली विभाग के एसडीओ, जेई और एक महिला कर्मी को जन अदालत में सजा देने की बात लिखी है । पोस्टर में नक्सलियों ने सभी को जनअदालत में सजा देने का फरमान जारी किया है। नक्सलियों ने पोस्टर में लिखा है कि, बकाया बिजली बिल के नाम पर गलत केस कर भोली भाली जनता को गुमराह करना बंद करो, कमला प्रसाद एसडीओ, जेई सचिन कुमार और महिला कर्मी को रीजनल कमिटी द्वारा मौत की सजा जन अदालत लगाकर देने की घोषणा करती है।

नक्सलियों ने एसडीओ, जेई और महिला कर्मी को 24 घंटे के अंदर बिजली आफिस छोड़ देने का फरमान जारी किया है। पोस्टर से बिजली विभाग के अधिकारी एवं कर्मियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर को जब्त किया है।

गौरतलब है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के जुड़ाही गांव में बीते सोमवार की देर शाम भाकपा माओवादी के नक्सलियों ने पंचायत सरकार भवन को सिलेंडर बम से ध्वस्त एवं मोबाइल टावर को जलाकर नक्सल अभियान में लगे सुरक्षाबलों को चुनौती दी थी। नक्सलियों ने पुलिस के द्वारा नक्सलियों के खात्मा कर देने के दावे को चुनौती देते हुए घटना को अंजाम दे अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। नक्सलियों ने इस घटना के पहले 13 नवंबर की रात में गया जिला के डुमरिया थाना क्षेत्र के मोनबार गांव में दो महिला एवं दो पुरुष की हत्या कर घर को उड़ा देने की घटना को भी अंजाम दे चुके हैं। नक्सलियों के ताबड़तोड़ वारदात ने सुरक्षाबलों की नींद उड़ा दी है। सुरक्षाबल लगातार सर्च आपरेशन के जरिए नकस्लियों की नकेल कसने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी