Nawada News: बच्‍चों के खेल में उलझ गए बड़े, जमकर चली लाठियां; फिर पथराव करने लगे उपद्रवी

नगर थाना क्षेत्र के मुस्लिम रोड मोहल्ले में मंगलवार की शाम दो पक्षों में जमकर मारपीट व पत्थरबाजी हो गई। इस घटना में दोनों तरफ से एक-एक लोगों के जख्मी होने की सूचना है। बच्चों के बीच विवाद के बाद यह घटना हुई।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:52 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:52 AM (IST)
Nawada News: बच्‍चों के खेल में उलझ गए बड़े, जमकर चली लाठियां; फिर पथराव करने लगे उपद्रवी
नवादा में दो गुटों के बीच मारपीट व पथराव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जागरण संवाददाता, नवादा। नगर थाना क्षेत्र के मुस्लिम रोड मोहल्ले में मंगलवार की शाम दो पक्षों में जमकर मारपीट व पत्थरबाजी हो गई। इस घटना में दोनों तरफ से एक-एक लोगों के जख्मी होने की सूचना है। बच्चों के बीच विवाद के बाद यह घटना हुई। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित किया। बताया जाता है कि पूजा पंडाल के समीप बच्चे खेल रहे थे। तभी उन लोगों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते बात बढ़ गई और बड़े वहां पर जुट गए। इसके बाद बड़े लोग आपस में उलझ गए और जमकर मारपीट शुरू हो गई। फिर पत्थरबाजी शुरू हो गई। दोनों तरफ से लाठियां चलने लगी। दो पक्षों में विवाद के बाद अफरातफरी मच गई।

लोग इधर-उधर भागने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही एसपी डीएस सावलाराम, सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती, सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा, मुख्यालय डीएसपी अनिल कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद, नगर थानाध्यक्ष नरोत्तम सहित मुफस्सिल, बुंदेलखंड व कादिरगंज थाना की पुलिस वहां पहुंच गई। दंगारोधी दस्ता को भी बुला लिया गया। पुलिस के पहुंचने पर स्थिति नियंत्रित हुई। घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। स्थिति पूरी तरह नियंत्रित बताई गई है।

बाइक चोरी के आरोपित को किया पुलिस के हवाले

पकरीबरावां। मंगलवार की देर शाम एक बाइक चोर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। दो माह पूर्व देवी स्थान रोड से गोरेलाल चौहान की बाइक की चोरी कर ली गई थी। पकरीबरावां थाना में घटना की प्राथमिकी कांड संख्या 243/21 दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस वाहन चोर की खोजबीन कर रही थी। मंगलवार को बाजार में एक युवक चोरी की बाइक के साथ चाट-पकौड़ा की दुकान पर खड़ा था। तभी वाहन मालिक भी संयोगवश वहां पहुंच गए। अपनी बाइक को पहचान उन्होंने युवक से पूछताछ शुरू किया। जिसके बाद युवक धक्का-मुक्की करने लगा। इसके बाद बाइक मालिक ने सूचना थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। युवक रोह थाना क्षेत्र के बजवारा गांव का निवासी बताया गया है। 

chat bot
आपका साथी