Nawada Crime: दिनदहाड़े युवक से कैश लूट, इस तरह आए जमीन पर पटका और फुर्र हो गए बदमाश

बिहार में कैश लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं। पुलिस की सुस्‍ती के कारण अपराधी बेखौफ हो गए हैं। उन्‍होंने एक बार फिर दुस्‍साहस का परिचय दिया। घटना नवादा जिले के वारिसलीगंज इलाके में कुछ इस तरह हुई।

Prashant KumarFri, 18 Jun 2021 01:37 PM (IST)
युवक को जमीन पर पटककर रुपये ले भागे अपराधी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, वारिसलीगंज (नवादा)। वारिसलीगंज बाजार के अतिव्यस्त रेलवे  गुमटी के समीप गुरुवार को दिन के उजाले में बाइक सवार उचक्के ने बैंक से एक लाख अस्सी हजार रूपये निकासी कर घर लौट रहे एक युवक को जमीन पर पटक कर राशि छीन भाग निकलने में सफल रहा। घटना दिन के करीब तीन बजे घटी।बाद में पीड़ित युवक द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाना को दिया गया।

सूचना बाद पुलिस की सक्रियता बढ़ी, लेकिन परिणाम सिफर रहा। बताया गया कि अपसढ़ पंचायत की जमुयावां ग्रामीण स्व विजय सिंह का पुत्र सिप्पू कुमार वारिसलीगंज थाना चौक के पास स्थित पीएनबी की शाखा से एक लाख अस्सी हजार रुपये निकासी कर बाइक से अपना घर जमुयावां लौट रहा था। रास्ते में वारिसलीगंज रेलवे गुमटी संख्या 21 बी के पास एक बाइक पर सवार दो उचक्के ने सिप्पू की बाइक को ओभर टेक करते हुए रुकवाकर युवक से राशि भरा थैला छिनने लगा। इस दौरान सफलता नहीं मिलने पर उच्चक्को ने सिप्पू को जमीन पर पटक कर रुपयो वाला थैला छीनकर बरबीघा रोड की तरफ भाग निकला।

पीड़ित ने बताया की थैले में नकदी समेत बैंक पासबुक, चेक बुक, एटीएम कार्ड तथा पैन कार्ड भी रखा था।  बाद में पीड़ित द्वारा घटना के समय उक्त रेल गुमटी के 50 गज के दायरे में कम से कम डेढ़ से दो सौ लोग मौजूद थे। बाबजूद उचक्का घटना को निर्भीकता पूर्वक आसानी से अंजाम देकर भाग निकला। इस बाबत थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि छिनतई की सूचना घटना के बाद काफी बिलंब से मिली। फलतः उचक्का भाग निकलने में सफल रहा।

पीएनबी की शाखा समेत बरबीघा रोड में बलबापर गांव स्थित एक फाइनेंस कंपनी की शाखा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने कहा कि घटना  में  कटिहार जिले का कोढा गिरोह की संलिप्तता प्रतीत होती है। वारिसलीगंज पुलिस मामले की गहनता पूर्वक जांच में जुटी है। घनी आवादी एवं दिन के उजाले में घटी छिनतई की इस घटना से क्षेत्र के लोगो व व्यवसाइयों में भय एवं दहशत का माहौल बन रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.