नवादा: लड़की की शादी के दिन से विदाई के बाद तक दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,दर्जनों घायल

रजौली थाना क्षेत्र के महियारा गांव में अवधेश कुमार सिंह के घर में लड़की की शादी थी। बारात वाले दिन बैंड-बाजा को लेकर मारपीट हुई। बारात विदाई के बाद शौच गए बच्‍चों से मारपीट में दो पक्षों में जमकर भिडंत हुई। अब 12 लोग अस्‍पताल में इलाज करा रहे

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:26 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:47 PM (IST)
नवादा: लड़की की शादी के दिन से विदाई के बाद तक दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट,दर्जनों घायल
शादी वाले घर में आई मुसीबत, मारपीट में दर्जनों घायल, सांके तिक तस्‍वीर ।

रजौली (नवादा), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के महियारा गांव में स्व. रामाशीष सिंह के पुत्र अवधेश कुमार सिंह के घर में शुक्रवार को लड़की की शादी थी। बारात में बैंड-बाजा वाली गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी थी। बैंड वाले गाना बजाने में मशगुल थे। काफी भीड़ भाड़ थी। इसी बीच गांव का ही एक व्यक्ति बाइक से उसी रास्ते से ससुराल से अपनी पत्नी को लेकर आ रहा था। बाइक बैंड-बाजेवाली की गाड़ी में सट गया। जिससे बाइक पर सवार दंपती गिर गए। इसको लेकर वे लोग बैंड पार्टी के तारों को नोंच दिए। काफी तू-तू, मैं-मैं हुई। इस विवाद को ग्रामीणों द्वारा समझा बुझाकर खत्म किया गया।

बारात विदा होने पर फिर मारपीट

इसके बाद शनिवार की सुबह में बारात विदा हो जाने के बाद शौच गए बच्चों के साथ गांव के उदल राजवंशी, करण राजवंशी, अमृत राजवंशी एवं अन्य ने मारपीट किया। इसकी शिकायत करने पर करण राजवंशी के पुत्र धर्मराज कुमार, अमृत राजवंशी के पुत्र देश कुमार, सुखदेव राजवंशी के पुत्र विपिन कुमार, उदल राजवंशी के पुत्र अजीत कुमार, उदल रघुवंशी के पुत्र जुगल कुमार राम, आवेश राजवंशी के पत्नी यशोदा देवी,जितेंद्र राजवंशी की पत्नी निशा देवी एवं उदल राजवंशी की पत्नी शोभा देवी ने हरवे हथियार से अवधेश सिंह व उनके समर्थक लोगों पर हमला कर दिया।

शादी वाले घर के कई लोग घायल

घटना में अवधेश सिंह के पुत्र मनीष कुमारसिंह व सतीश कुमार सिंह एवं गौतम सिंह की पत्नी संजू कुमारी गम्भीर रूप से घायल हो गए। दूरभाष के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना उपरांत पुलिस गांव पहुंची। पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया। ड्यूटी में रहे चिकित्सक डॉ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से आए 12 लोगों का प्राथमिक इलाज कर दवाइयां दी गई है। संजू कुमारी के पैर में चोट रहने के कारण एक्सरे के लिए निर्देश दिया गया है। एक्सरे रिपोर्ट के अनुसार आगे का इलाज किया जाएगा। प्रक्षिशु डीएसपी सह थानाध्यक्ष फिरोज आलम ने बताया कि मारपीट को लेकर दोनों पक्षों से आवेदन प्राप्त हुआ है। जांचोपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी