IN PICS पंचायत चुनाव: गया, सासाराम, औरंगाबाद, कैमूर व नवादा के चुनाव परिणाम में कहीं खुशी तो कहीं गम, देखिए रुझान तस्‍वीरों में

आज गया के मोहड़ा अतरी और नीमचकबथानी सासाराम के काराकाट नवादा के रजौली कैमूर के चैनपुर और औरंगाबाद के बारूण पंचायत चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। कई जगह से रुझान आने भी शुरु हो गए हैं। परिणाम आने के बाद कहीं खुशी कहीं गम वाला नजारा है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 10:24 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:41 PM (IST)
IN PICS पंचायत चुनाव: गया, सासाराम, औरंगाबाद, कैमूर व नवादा के चुनाव परिणाम में कहीं खुशी तो कहीं गम, देखिए रुझान तस्‍वीरों में
गया में मतगणना केंद्र के बाहर सज गई फूलों की दुकानें। जागरण फोटो।

गया, आनलाइन डेस्‍क।  बिहार में आठ अक्‍टूबर को पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 35 जिलों में वोट डाले गए थे। गया के मोहड़ा, अतरी और नीमचकबथानी के अलावा सासाराम के काराकाट, नवादा के रजौली, कैमूर के चैनपुर और औरंगाबाद के बारूण में भी मतदान हुए थे। आज रविवार (10 अक्‍टूबर) को मतगणना शुरू हो गई है। कई जगह से रुझान आने भी शुरु हो गए हैं। मतदान केंद्रों के बाहर परिणाम की घोषणा के बाद बंपर बिक्री की आस में फूलों की दुकानें सज गई हैं। परिणाम आने के बाद कहीं खुशी कहीं गम वाला नजारा है। 

 यहां देखिए बिहार गया, औरंगाबाद, नवादा, कैमूर व सासाराम पंचायत चुनाव के नतीजे तस्‍वीरों में भी :

 

 गया में कड़ी सुरक्षा-व्‍यवस्‍था के बीच शुरू हुई मतगणना। गया के अतरी और नीमचक बथानी प्रखंड की मतगणना गया कॉलेज में व मोहड़ा प्रखंड की मतगणना जगजीवन कॉलेज में चल रही है। जागरण फोटो।

 

 कैमूर में बाजार समिति , मोहनियां मतदान केंद्र के बाहर मची हलचल। समर्थक केंद्र के बाहर से ही फोन पर मतगणना का लगातार अपडेट लेने को बेचैन दिखे। जागरण फोटो।

 औरंगाबाद में किशोरी सिन्‍हा महिला कॉलेज के बाहर मतगणना के पल- पल अपडेट्स लेने और चुनाव परिणाम जल्‍द-से-जल्‍द जानने की उत्‍सुकता में जुटी समर्थकों की भीड़।

chat bot
आपका साथी