गया में दिनदहाड़े हत्या, बुलेट बाइक से जा रहा था युवक, गोली मारकर भाग निकलने अपराधी; वजह ये हो सकती

तभी अज्ञात बाइक सवार तीन अपराधियों ने चलती बुलेट पर सवार युवक को गोली मार दिया जिसके बाद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गया-चेरकी रोड के एटी गेट के पास हुई है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:30 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:30 PM (IST)
गया में दिनदहाड़े हत्या, बुलेट बाइक से जा रहा था युवक, गोली मारकर भाग निकलने अपराधी; वजह ये हो सकती
गया में युवक की गोली मारकर हत्‍या। जागरण।

जागरण संवाददाता, गया। गया में मंगलवार के दिनदहाड़े अल सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक अपने बुलेट से कहीं जा रहे थे। तभी अज्ञात बाइक सवार तीन अपराधियों ने चलती बुलेट पर सवार युवक को गोली मार दिया, जिसके बाद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के गया-चेरकी रोड के एटी गेट के पास हुई है।

मृतक की पहचान बोधगया थाना क्षेत्र के नामा पंचायत के बड़ई गांव निवासी विनय कुमार सिंह के रूप हुई है ।  हालांकि की घटना मगध मेडिकल थाना के कुछ ही दूर के पास घटी है, वही घटना के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जाम हो ग ई। कुछ देर तक गया चेरकी सड़क जाम कर दिया।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वही जिस रास्ते अपराधी भागे हैं उस और पुलिस नाकाबंदी कर दी है। हालांकि यह घटना किसने की है किस वजह से की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इधर, मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष सा प्रशिक्षु डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने बुलेट सवार विनय कुमार सिंह की गोली मार हत्या की गई है। अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नाकेबंदी की है साथ ही घटनास्थल से भी कुछ साक्ष्य मिले हैं उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी