सांसद ने डुमरिया में आक्सीजन कंसंट्रेटर का किया वितरण

गया औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरिया में शनिवार को पौधारोपण किया। लोगों से वैक्सीन लेने का आग्रह किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:39 PM (IST)
सांसद ने डुमरिया में आक्सीजन कंसंट्रेटर का किया वितरण
सांसद ने डुमरिया में आक्सीजन कंसंट्रेटर का किया वितरण

गया : औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमरिया में शनिवार को पौधारोपण किया। लोगों से वैक्सीन लेने का आग्रह किया। उन्होंने ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर का वितरण किया। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ने कम समय में वैक्सीन का निर्माण कराकर लोगों को वैक्सीन उपलब्ध कराया है । प्रखंड विकास पदाधिकारी पुष्पावती सिंह ने बताया कि डुमरिया प्रखंड में बिजली की आपूर्ति सही ढंग से नहीं हो रही है जिसके कारण किसानों को परेशानियों से जूझना पड़ रहा है ।इस अवसर पर प्रखंड भाजपा अध्यक्ष संजीव कुमार पाठक जदयू नेता मसूद अहमद खान भाजपा नेता शिवा सिंह ,विजय सिंह,प्रदीप रॉय,गौतम पासवान,सज्जाद खान,इजहार करीम खान इत्यादि उपस्थित थे।

इमामगंज सीएचसी में सांसद के निजी फंड से लगा कंस्ट्रेटर : कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने शनिवार को इमामगंज सीएचसी में आमजनों को ऑक्सीजन की सुविधा के लिए ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर मशीन अपने निजी फंड से लगाया है। इससे पहले सांसद ने सीएचसी के हर विधि व्यवस्था का निरीक्षण किया। इसके बाद स्थानी कार्यकर्ताओं और प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से सीएचसी के हर पहलूओं पर बातचित किया।सांसद ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इमामगंज, डुमरिया व बांकेबाजार प्रखण्ड के लोगों को कोरोना के तीसरी लहर से निपटने में परेशानी नहीं हो इसके लिए तीनो सीएचसी में आम नागरिकों के सुविधा के लिए ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इस मशीन से सिर्फ कोरोना संक्रमितों का काम नहीं आएगा। बल्कि अन्य किसी भी बीमारी से ग्रसित लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ने पर यह सुविधा मिलेगा।ताकि किसी भी नागरिकों को कोरोना के साथ-साथ किसी भी विकट परिस्थिति में समय से उन्हें ऑक्सीजन मिल सके। जिससे डॉक्टरों के द्वारा गरीबों को आसानी से इलाज कर उनकी जान बचा सकें। सीएचसी में और जो कमी पर मुझे ध्यान आकृष्ट कराया गया है। उसे कमी को भी पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। वही उन्होंने अस्पताल परिसर में एक आम का पौधा लगाएं। इस मौके पर इमामगंज पश्चमी मंडल अध्यक्ष गंगाधर पाठक, पूर्वी मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा, अवधेश प्रसाद, बिनोद सिंह, विद्या सिंह, मनोज शर्मा, जितेंद्र तिवारी,पंकज सिंह,मनोज शर्मा,संजय सिंह,कारू सिंह आदि दर्जनों लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी