दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

बिहार के औरंगाबाद में दागादर हुई खाकी वर्दी: STF जवान ने नाबालिग छात्रा से की छेडखानी, FIR दर्ज

बिहार के औरंगाबाद में छात्रा से छेड़खानी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

बिहार के औरंगाबाद में एक एसटीएफ जवान ने एक नाबालिग छात्रा के साथ छेडखानी की। घटना की एफआइआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने आरोपित जवान के निलंबन व उसकी गिरफ्तारी की मांग की है।

Amit AlokMon, 17 May 2021 03:25 PM (IST)

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। Bihar Crime औरंगाबाद के देव थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव स्थित कैंप में तैनात एसटीएफ जवान नगीना पासवान पर एक नाबालिग छात्रा से छेड़खानी (Molestation of Minor Girl) करने के आरोप में एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है। इस मामले में विधायक आनंद शंकर (MLA Anand Shankar) के साथ छात्रा एवं उसके पिता सोमवार को एसपी सुधीर कुमार पोरिका से मिले। एसपी ने उनसे घटना की जानकारी ली। विधायक व छात्रा के पिता ने छेड़खानी के आरोपित एसटीएफ जवान की गिरफ्तारी की मांग की है।

छात्रा ने एसपी को आपबीती बताई, पिता ने कही ये बात

इस मामले में छात्रा ने एसपी को आपबीती बताई। विधायक ने इस मामले की जांच करने पहुंचे इंस्पेक्टर एवं थानाध्यक्ष की मंशा पर सवाल उठाया। कहा कि बिना अभिभावक के पुलिस घर में घुस गई और छात्रा को डरा-धमका कर बयान लिया। छात्रा नाबालिग है, जिस कारण वह बहुत बात नहीं बता सकी। पुलिस ने छात्रा के बयान का वीडियो बनाया पर पिता के बयान के समय मोबाइल बंद कर दिया। विधायक के साथ छात्रा के पिता ने भी पुलिस की जांच पर सवाल उठाया। उन्‍होंने कहा कि आरोपित जवान छात्रा की बड़ी बहन को लेकर कई तरह की गलत बातें बोलता रहता है।

ग्रामीणों ने भी जवान के आचरण पर उठाए सवाल

कुछ ग्रामीणों ने भी जवान के आचरण पर सवाल उठाया। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपित जवान की गिरफ्तारी होनी चाहिए। उसका तत्‍काल निलंबन होना चाहिए। आखिर कैंप के और जवानों पर यह आरोप क्यों नहीं लगाया गया है? इस मामले को गांव से कैंप हटाने की साजिश बताए जाने पर विधायक ने कहा कि एक जवान के कारण कैंप नहीं हट सकता है। अगर जरूरत पड़ी तो इसके लिए मैं पुलिस मुख्यालय के वरीय अधिकारियों से भी बात की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.