विधायक विजय कुमार सिंह ने नबीनगर में घटिया ट्रांसफार्मर लगाने वाली कंपनी पर कार्रवाई की मांग की

नवीनगर विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह द्वारा विधानसभा में के मानसून सत्र के दौरान अपने क्षेत्र में ट्रांसफार्मर लगा रही बजाज कंपनी के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है। कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में घटिया क्वालिटी का ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है।

Sumita JaiswalSun, 01 Aug 2021 10:30 AM (IST)
नवीनगर विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ़ डब्ल्यू सिंह की तस्‍वीर।

नवीनगर (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। नवीनगर विधायक विजय कुमार सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह द्वारा विधानसभा में के मानसून सत्र के दौरान अपने क्षेत्र में ट्रांसफार्मर लगा रही बजाज कंपनी के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है। विधानसभा सत्र में विधायक ने कहा कि बजाज कंपनी के द्वारा मेरे विधानसभा क्षेत्र में घटिया क्वालिटी का ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है। विधायक ने कहा कि बजाज कंपनी के द्वारा कुड़वा गांव में कुछ दिन पूर्व ही पांच एमबीए का नया ट्रांसफार्मर लगाया गया था, जो तीन दिन के बाद ही जल गया। वहीं बडेम गांव में भी कंपनी के द्वारा लगाया गया पांच एमभीए ट्रांसफार्मर जल चुका है। जले ट्रांसफार्मर को बदलने में ही कंपनी को 2 से 3 महीने लग जाते हैं, यह उनकी लापरवाही व कर्तव्यहीनता को दर्शा रहा है। विधायक ने कंपनी के ऊपर ट्रांसफार्मर में घटिया सामान का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए कंपनी के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्‍होंने नवीनगर रोड रेलवे स्टेशन के समीप दिघी रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज बनाने की भी मांग की है। विधायक ने कहा कि अगर दिखी रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज नहीं बनता है तो आमलोग समेत जीव जंतु अभी ट्रेन की चपेट में आकर अपनी जान गवा सकते हैं। विधायक ने कहा कि रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज बन जाने से ग्रामीणों को रेलवे क्रासिंग के उस पार जाने में काफी सहूलियत होगी।

विधायक मो. नेहालुदीन ने बताया

दूसरी ओर मदनपुर प्रखंड के शिवगंज के शहर नदी पर कचरा डंपिंग कार्य को वापस लिए जाने पर ग्रामीणों ने खुशी का इजहार किया है। शिवगंज, गैवाल बिगहा, माया बिगहा, दरभंगा, बहलोला, रसलपुर सहित दर्जनों गांव के ग्रामीणों में खुशी है। उक्त जानकारी विधायक मो. नेहालुदीन ने दी। कहा कि शनिवार को जिला योजना भवन की समीक्षा बैठक में   औरंगाबाद के प्रभारी खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, सांसद सुशील कुमार सिं, डीएम, एसपी एवं अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में शिवगंज केशहर नदी पर कचरा डंपिंग नहीं कराने का प्रस्ताव लिया गया। अब शिवगंज में कचरा डंपिंग कार्य नहीं कराया जाएगा। विधायक ने बताया कि रफीगंज विधानसभा की समस्याओं से भी मंत्री को अवगत कराया गया है। यहां कचरा डंपिंग  कार्य कराने का विरोध अगल बगल के ग्रामीणों ने की थी। ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने बैठक में बात रखी। पूर्व जिला पार्षद डा. गुप्तेश्वर यादव, दधपी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रामसुंदर यादव उर्फ लंबू यादव, मुखिया प्रतिनिधि कमलेश चौधरी, सर्वोत्तम कुमार उर्फ सोनू मुखिया, रामेश्वर कुमार रौशन, जिला पार्षद शंकर यादव, आनंद शर्मा, उधो मिस्त्री , धर्मवीर यादव सहित ने विधायक को बधाई दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.