घर से कालेज के लिए निकली छात्रा लापता, लव एंगल की भी जांच कर रही औरंगाबाद पुलिस

औरंगाबाद में एक कालेज स्टूडेंट लापता हो गई है। जानकारी के मुताबिक सच्चिदानंद सिन्हा महाविद्यालय में पढ़ती है वो 22 नवंबर को घर से कालेज के निकली थी लेकिन फिर घर वापस नहीं लौटी। स्वजनों ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 11:41 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:41 AM (IST)
घर से कालेज के लिए निकली छात्रा लापता, लव एंगल की भी जांच कर रही औरंगाबाद पुलिस
औरंगाबाद में कालेज गर्ल लापता। सांकेतिक तस्वीर

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता।  जिले के नगर थाना क्षेत्र के शाहपुर मोहल्ला निवासी भीमसेन प्रसाद गुप्ता की 17 वर्षीय पुत्री हो गई है। वह सच्चिदानंद सिन्हा महाविद्यालय में पढ़ती है। छात्रा के लापता होने से स्वजन बेचैन हैं। छात्रा की मां बेबी देवी ने पुलिस को बताया कि 22 नवंबर को वह घर से पढ़ने गई थी। दो बजे तक लौटकर घर नहीं आई, इसी बीच देव निवासी सुनील साव के पुत्र निखिल कुमार का 2.30 बजे फोन आया।  फोन पर निखिल ने पूछा कि तुम्हारी बेटी कहां है। मैंने बताया कि कॉलेज गई है घर नहीं लौटी है। कुछ देर बाद फोन कर बोला कि तुम्हारी बेटी मेरे पास है। शाम में पांच बजे बताया कि तुम्हारी बेटी को जीटी रोड स्थित देव गेट के पास छोड़ दिया हूं लेकिन बेटी घर नहीं लौटी।

23 नवंबर की सुबह जब घर नहीं आई तो मैंने निखिल को फोन कर पूछा कि बेटी कहां है तो निखिल एवं उसके पिता ने कहा कि घर पहुंचा देंगे परंतु अब तक नहीं आई। बेटी के घर नहीं आने के कारण सभी लोग परेशान हैं। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि मामले में छात्रा की मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस इस मामले में प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है।

गोह बाजार से संदिग्ध हालात में छात्र हुआ लापता

गोह (औरंगाबाद),संवाद सूत्र। उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप गांव से स्कूल जाने के लिए मंगलवार की सुबह घर से निकला एक दूसरा वर्ग का छात्र गोह बाजार से संदिग्ध हालात में लापता हो गया। स्वजनों ने इसकी सूचना उपहारा पुलिस को दे दी है। बताया जाता है कि तेयाप गांव निवासी श्याम नारायण दास के 11 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार गोह के अक्षर विद्या गृह में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। हिमांशु ने मंगलवार को विद्यालय जाने को लेकर घर से तेयाप मोड़ के पास पहुंचा तो लेट होने की वजह से स्कूली बस छूट गई।

जिसके कारण हिमांशु ने एक टेंपो पर सवार होकर विद्यालय के लिए सुबह 7 बजे रवाना हुआ। गोह बाजार में टेंपो से उतरकर स्कूल जाने लगा उसी समय से गोह बाजार से संदिग्ध हालात में लापता है। जब विद्यालय छुट्टी के समय हिमांशु घर नहीं आया तो स्वजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। जब विद्यालय प्रबंधक से बात की गई तो उन्होंने हिमांशु को मंगलवार को विद्यालय नहीं आने की बात कही। तत्पश्चात स्वजनों ने उपहारा पुलिस की सूचना दे दी है। थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया कि स्वजनों द्वारा लिखित शिकायत की गई है। पुलिस तहकीकात में जुट गई है। 

chat bot
आपका साथी