Accident in Sasaram: सड़क हादसे में ठेकेदार की मौत, अस्‍पताल से गायब मिले डॉक्‍टर, फूट पड़ा लोगों का गुस्‍सा

चौसा सासाराम पथ में डीएबी स्कूल के समीप सोमवार को पिकअप के टक्कर से बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई है। मृतक राहुल कुमार पिता विजय सिंह वर्तमान पता कोचस निवासी स्थानीय विद्युत उपकेन्द्र से जुडा़ था

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 02:27 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 02:27 PM (IST)
Accident in Sasaram: सड़क हादसे में ठेकेदार की मौत, अस्‍पताल से गायब मिले डॉक्‍टर, फूट पड़ा लोगों का गुस्‍सा
सड़क दुर्घटना में ठेकेदार की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, कोचस (सासाराम)। थाना क्षेत्र अन्तर्गत चौसा सासाराम पथ में डीएबी स्कूल के समीप सोमवार को पिकअप के टक्कर से बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई है। मृतक राहुल कुमार पिता विजय सिंह वर्तमान पता कोचस निवासी स्थानीय विद्युत उपकेन्द्र से जुडा़ था, जो उपभोक्ताओं का मीटर लगाने का कार्य करता था।

घटना के बाद गंभीर रुप से घायल युवक को आसपास के लोगों द्वारा स्थानीय सीएचसी लाया गया। जिसके बाद स्वजन भी वहां पहुंच गए। जहां अस्पताल में किसी भी चिकित्सक के उपलब्ध नहीं रहने के बाद लोग चिकित्सा पदाधिकारी से फोन से संपर्क करने की कोशिश कर ही रहे थे कि तबतक युवक की मौत हो गई। सीएचसी में चिकित्सक की अनुपलब्धता में युवक की मौत की सूचना के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और लोग वहीं शोर गुल मचाना शुरु कर दिए।

जिसके बाद वहां से शव को लेकर लोग चौक पर पहुंचे व अस्पताल में चिकित्सक की अनुपस्थिति से गुस्साए  लोगों ने शव को चौक पर रखकर ड्यूटी में लापरवाह चिकित्सकों को हटाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिए।सड़क जाम के बाद मौके पर पहुंचे बीडीओ प्रमोद कुमार, सीओ सुरेन्द्र कुमार, इओ प्रियंका गुप्ता द्वारा चिकित्सकों पर कार्यवाई की अनुशंसा करने का आश्वासन देने के बाद लोगों को समझा कर किसी तरह जाम समाप्त कराया गया।

थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेने के उपरांत सासाराम सदर अस्पताल में अन्त्यपरीक्षण कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। पिकअप वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी