औरंगाबाद में निजी स्कूल के छात्रावास में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित फरार

दाउदनगर स्थित निजी विद्यालय के छात्रावास में बारह वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दो दिन तक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म का आरोप छात्रावास मालिक राजू कुमार पर लगाया गया है। शुक्रवार की रात दुष्कर्म के बाद छात्रा के भागने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:30 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:12 PM (IST)
औरंगाबाद में निजी स्कूल के छात्रावास  में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित फरार
नाबालिग छात्रावास में रहनेवाली अकेली लड़की थी, सांकेतिक तस्‍वीर।

 औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। दाउदनगर स्थित एक निजी विद्यालय के छात्रावास में बारह वर्षीया नाबालिग छात्रा के साथ दो दिन तक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म का आरोप छात्रावास मालिक राजू कुमार पर लगाया गया है। इस भयावह घटना के बाद छात्रा किसी तरह हॉस्‍टल से भाग निकली और पुलिस के पास पहुंची। इसके बाद मामले का पता चला। हालांकि हॉस्‍टल का म‍ालिक फरार हो गया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर पड़ताल में जुटी है।

छात्रा के माता-पिता गुजरात में नौकरी करते

पीडि़त छात्रा ने छात्रावास मालिक पर दो दिन तक लगातार रात में दुष्कर्म का आरोप पुलिस के समक्ष लगाया है। महिला थानाध्यक्ष उपासना कुमारी ने बताया कि नाबालिग छात्रा दाउदनगर स्थित स्कूल में पढ़ती है। उसी स्‍कूल के छात्रावास में ही रहती है। माता-पिता गुजरात में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। छात्रावास में लड़कियों में एकमात्र वही रहती थी। बाकी छात्र रहते हैं। छात्रावास मालिक के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। छात्रा की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई है। कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रावास मालिक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पीडि़ता दाउदनगर अनुमंडल क्षेत्र की रहने वाली है।

सफाई कर्मी से दुष्कर्म के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज

रोहतास जिला के डेहरी ऑन-सोन में एससी-एसटी थाना में शनिवार को नौहट्टा थाना क्षेत्र स्थित एक अस्पताल में कार्यरत सफाईकर्मी से दुष्कर्म का प्रयास करने की प्राथमिकी शनिवार को दर्ज की गई ।

पुलिस के अनुसार सफाई कर्मी अस्पताल में सफाई के लिए पहुंची, तभी पीछे से ललन कोइरी उसका हाथ पकड़ खींचने लगा। जब उसने शोर मचाया तो वह बाइक से भाग गया। थानाध्यक्ष निहोरा राम के अनुसार पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी