औरंगाबाद में बेटे को डॉक्‍टर के यहां से दिखाकर लौट रही महिला से मनचलों ने की छेड़खानी, एफआइआर

उपहारा थाना के तेयाप पंचायत सरकार भवन के पास बुधवार की देर शाम दो मनचलों ने एक महिला को अकेला पाकर छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो मनचले मौके से फरार हो गए।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 05:27 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 05:27 PM (IST)
औरंगाबाद में बेटे को डॉक्‍टर के यहां से दिखाकर लौट रही महिला से मनचलों ने की छेड़खानी, एफआइआर
मनचलों ने महिला से की छेड़खानी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, गोह (औरंगाबाद)। उपहारा थाना के तेयाप पंचायत सरकार भवन के पास बुधवार की देर शाम दो मनचलों ने एक महिला को अकेला पाकर छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो मनचले मौके से फरार हो गए। मामले में पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उपहारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला अपने छोटे भाई के साथ अपना बेटा का इलाज कराने गोह गई हुई थी। बुधवार की शाम लगभग 6:00 बजे अपने घर जाने को लेकर वह ऑटो पर सवार होकर तेयाप मोड़ के पास उतरी। उसके बाद पैदल ही अपने घर जा रही थी। तभी तेयाप पंचायत सरकार भवन के पास पूर्व से बैठे तेयाप गांव निवासी परीक्षण मांझी के 25 वर्षीय पुत्र राजेश मांझी उर्फ टकला व एक अन्य युवक के साथ आकर छेड़खानी करने लगा।

जब महिला ने विरोध व हल्ला की तो मनचलों ने साइकिल से फरार हो गया। उसके बाद तेयाप मोड़ के पास स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए पुलिस को सूचना दी। उपहारा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी के घर जाकर उसके स्वजनों से पूछताछ की गई। लेकिन आरोपी फरार था। गुरुवार को पीड़िता ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान पर केस दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है।

chat bot
आपका साथी