नवादा में 14 चक्‍का वाले ट्रक पर लदी लाखों कीमत की शराब बरामद, गोपालगंज निवासी चालक गिरफ्तार

नवादा जिले की गोविंदपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार देर रात चौदह चक्‍का वाले एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। बरामद शराब की कीमत एक करोड़ से अधिक आंकी जा रही है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:20 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:54 AM (IST)
नवादा में 14 चक्‍का वाले ट्रक पर लदी लाखों कीमत की शराब बरामद, गोपालगंज निवासी चालक गिरफ्तार
बड़े ट्रक में भरे गए शराब के कार्टन। जागरण

गो‍विंदपुर (नवादा), संवाद सूत्र। गोविंदपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात गोविंदपुर चौक से ट्रक पर लदी लाखों रुपये की शराब बरामद की है। चौदह चक्‍का वाले ट्रक में शराब के कार्टन भरे हैं। ट्रक के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है। चालक से पता लगाया जा रहा है कि शराब कहां पहुंचाना था।

एक करोड़ से अधिक है कीमत  

थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि रात में करीब साढ़े दस बजे में सूचना मिली कि 14 चक्‍का वाले ट्रक पर भारी मात्रा में शराब लादकर ले जाई जा रही है। इसके बाद एएसआइ रामाशंकर दुबे दल-बल के साथ गोविंदपुर चौक पर तैनात हो गए। कुछ ही देर में पहुंचे ट्रक को रोका गया। जांच की गई तो उसमें शराब के कार्टन दिखे। चालक को गिरफ्तार कर लिया था। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक का नाम बजरंगी यादव है। वह गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के खोरियाडीह गांव का रहने वाला है। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि बरामद शराब की कीमत एक करोड़ से अधिक होने की उम्‍मीद है।

बियर व शराब के साथ गिरफ्तार

गोविंदपुर थाना की पुलिस ने बुधवार की शाम को एक मोटरसाइकिल सवार के बैग से बियर और विदेशी शराब बरामद की। कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि यह कार्रवाई वाहन जांच के दौरान हुई। थानाध्यक्ष ने बताया एएसआइ प्रभु गुप्ता दल बल के साथ गोविंदपुर चौक पर वाहन जांच कर रहे थे, तभी एक होंडा मोटरसाइकिल (बीआर 27 के 7076) को जांच के लिए रोका गया। मोटरसाइकिल पर  दो लोग सवार थे, जिसमें एक भाग निकला। दूसरे के बैग से बियर और विदेशी शराब पाया गया।  गिरफ्तार धंधेबाज धर्मेंद्र कुमार नारदीगंज थाना क्षेत्र के परमा गांव का निवासी  है। झारखंड के सतगावां से शराब व बियर लेकर आ रहा था। उत्पाद अधिनियम के तहत प्रथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। भगोड़ा की खोजबीन शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी